madhur mittal 1614879208


‘स्लमडॉग मिलियनेयर’ फेम अभिनेता मधुर मित्तल पर गर्लफ्रेंड के सेक्शुअल असॉल्ट और गला घोंटने की कोशिश करने के आरोप लगे हैं। ऐसे में अब इन सभी आरोपों पर पहली बार मुधर ने प्रतिक्रया दी है। मधुर ने इन सभी आरोपों को पूरी तरह से गलत बताया है। इसके साथ ही मधुर ने कहा है कि इन सब आरोपों का बुरा असर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर पड़ रहा है।

मेरी छवि खराब कर मुझे बदनाम कर रहे हैं
दरअसल हाल ही में मधुर ने बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में कहा, ‘इन झूठी बातों के बारे में सुनना परेशान करने वाला है। इस तरह की कहानियों से भरे कई मैसेज मेरे पास आ रहे हैं, जो मेरी छवि खराब कर मुझे बदनाम कर रहे हैं। इन्हें कास्टिंग डायरेक्टर्स के ग्रुप्स में फॉरवर्ड किया जा रहा है और वे मुझे काम देने से इनकार कर रहे हैं। 

मुझे कानून पर भरोसा है
7 साल की उम्र से मैं अपने परिवार में इकलौता कमाने वाला हूं और आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ये सभी मीडिया रिपोर्ट्स मुझे, मेरे परिवार और मेरे करियर किस कदर प्रभावित कर रही हैं।मेरा सभी से निवेदन है कि सिर्फ एक पक्ष की कहानी सुनकर किसी निष्कर्ष पर न पहुंचें। मुझे कानून पर भरोसा है और सच्चाई सामने आकर रहेगी।’

क्या हैं मामला
बता दें कि मधुर पर गर्लफ्रेंड के सेक्शुअल असॉल्ट और गला घोंटने के आरोप लगे हैं। वकील निरंजनी शेट्‌टी के आरोप हैं कि मधुर से उनकी मुवक्किल की मुलाकात पिछले साल दिसंबर में हुई थी और महज 15 दिन के अंदर ही वह नशे में उसके साथ जबरदस्ती करने लगा था। निरंजनी के मुताबिक मधुर गुस्से वाला शख्स है और उसने उनकी मुवक्किल के कमरे में घुसकर 15 बार उसका गला घोंटने की कोशिश की। कई थप्पड़ मारे, उसके बाल नोंचे, कान खींचे, उसकी दाहिनी आंख पर मुक्का मारा। फिर उसे उठाया और उसका सेक्शुअल असॉल्ट किया।

क्या हैं आरोप
रिपोर्ट के मुताबिक 11 फरवरी को निरंजनी की मुवक्किल ने मधुर से हर तरह का रिश्ता खत्म कर लिया और 13 फरवरी को मधुर के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने मधुर के खिलाफ छेड़छाड़, सेक्सुअल हैरेसमेंट और मारपीट की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

पीड़िता की हालत खराब
वकील निरंजनी शेट्टी ने कहा, ‘पीड़िता मुझसे बात करने की हालत में नहीं है। उसकी एक दोस्त ने मुझे बताया कि उसकी आंख, गर्दन और होंठों पर चोट आई है। मुझे पता चला कि उसके साथ मारपीट और सेक्शुअल असॉल्ट हुआ है।’



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *