sanjai mishra 1615353752


ऐक्टर संजय मिश्रा को फिल्मों और टीवी में बेहतरीन काम के लिए जाना जाता है। उनके खाते में ‘सत्या’, ‘दिल से’, ‘बंटी और बबली’, ‘अपना सपना मनी-मनी’, ‘गोलमाल’, ‘धमाल’ जैसी कई हिट फिल्में हैं। संजय फिल्मों में जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं। असल जिंदगी में भी वह एकदम जमीन से जुड़े हैं। उन्होंने हाल ही में एक मजेदार फेसबुक पोस्ट किया था। यह खूब वायरल हो रहा है।

पहनते हैं लुंगी, शॉर्ट्स, बरमुडा
संजय ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। इसमें वह नाइट सूट पहने, लैपटॉप लिए और गॉगल्स लगाए दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है। लाइफ में फर्स्ट टाइम नाइट सूट पहना (वह भी अपने पैसे का नहीं) बाई गॉड दिल गुड मॉर्निंग हो गया वर्ना लुंगी, शॉर्ट्स, बरमुडा बस यही सब, कुछ दिनों के लिए गुड नाइट। उनके इस पोस्ट को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। 

 

Life में first time Night suit पहना ( वह भी अपने पैसे का नहीं 🤭) BY GOD दिल GOOD MORNING हो गया 😎 वरना ( लूंगी, Shorts…

Sanjay Mishra द्वारा इस दिन पोस्ट की गई सोमवार, 8 मार्च 2021

 

NSD से किया है ग्रैजुएशन
संजय मिश्रा का जन्म दरभंगा की एक मिडिल क्लास फैमिली में हुआ था। उन्होंने नैशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से ग्रैजुएशन किया है। शुरुआत में उन्हें फिल्मों में छोटे रोल मिले और कॉमर्शल ऐड्स भी किए हैं। उनकी पहली फिल्म शाहरुख खान के साथ ‘ओह डार्लिंग यह है इंडिया’ थी।

 

ऋषिकेश जाकर ढाबे पर करने लगे थे काम
संजय ने करियर में काफी उतार-चढ़ाव भी देखे हैं। एक वक्त था जब वह सब कुछ छोड़कर ऋषिकेश जाकर ढाबे में काम करने लगे थे। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था, मेरा जीवन में इंट्रेस्ट खत्म हो गया था तो मैं ऋषिकेश चला गया। वहां एक बुजुर्ग थे जिन्हें मदद की जरूरत थी तो मैं उनके यहां काम करने लगा। लोग मुझसे मिलने आते तो वह दूर से देखते थे। वह डर गए और मेरी लोकप्रियता की वजह से मेरी नौकरी चली गई।





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *