shweta tiwari


सोनी टीवी के सीरियल ‘मेरे डैड की दुल्हन‘ में नजर आ चुकी श्वेता तिवारी दर्शकों की काफी फेवरेट एक्ट्रेस है. लेकिन श्वेता अपने काम के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में श्वेता ने एख बार फिर अपनी दोनों शादियों की टूटने की वजह बताई है. उन्होंने बताया कि, शादी टूटने पर कैसे उन्होंने अपने बच्चों को संभाला है. और उन्हें कितनी परेशानियों का सामना करना पड़ा है.

मेरे बच्चों ने छोटी उम्र में बहुत परेशानियां झेली है – श्वेता

श्वेता ने इंटरव्यू में अपने बच्चों को लेकर काफी खुलकर बात की, उन्होंने बताया कि, इतनी छोटी उम्र में इतनी सारी परेशानियां झेलने के बाद भी मेरे दोनों बच्चों ने कभी हिम्मत नहीं हारी, हमेशा उन्होंने हंसते हुए सारी मुश्किलें झेली है. वो दोनों कभी उदास नहीं होते. उन्हें देखकर कई बार मुझे ये महसूस होता है कि वो मुझसे अपनी फीलिंग्स छुपा रहे हैं. पलक के बारे में बात करते हुए श्वेता ने बताया कि, पलक जब 6 साल की थी तब उसने मुझे अपने पिता से मार खाते हुए देखा है. पलक ने भी मेरे साथ-साथ बहुत दुख झेले हैं. मेरा बेटा अभी सिर्फ 4 साल का है लेकिन उसे भी उसे पुलिस और जज के बारे में सबकुछ पता है.

उनकी परेशानियों की वजह मैं ही हूं

श्वेता ने आगे बताया कि, कभी-कभी तो उन्हें ये समझ नहीं आता कि, एक मां होने के नाते मैं कैसे अपने बच्चों को इन सब मुश्किलों से बचा कर रखूं. क्योंकि इस उम्र में वो जिन परेशानियों से गुजर रहे हैं उसकी जिम्मेदार सिर्फ मैं ही हूं. वो भी सिर्फ इसलिए क्योंकि मैंने अपना जिंदगी के लिए गलत इंसान को चुना. उन्होंने कहा कि, कि भले ही वो मेरी वजह से ये सब झेल रहे हैं, लेकिन फिर भी उनके चेहरे पर स्माइल रहती है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्वेता को आखिरी बार शो ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में  देखा गया था, जिसमें दर्शकों ने उनके किरदार को काफी पसंद किया था.

ये भी पढ़ें-

Kartik Aaryan ने राजपाल यादव के साथ शेयर की तस्वीर, फैंस से कहा- छोटा पंडित और मेरी तरफ से Happy Holi

The Kapil Sharma Show: शो शुरु कराने को लेकर सपना और लच्छा यादव ने खोला मोर्चा, खूब लगाए नारे





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *