Rahul Disha


बिग बॉस 14 के रनरअप रहे राहुल वैद्य की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोविंग बढ़ गई है. बिग बॉस 14 में उनकी सीधी टक्कर रुबीना दिलाइक से थी. शो में रहते हुए उन्होंने दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया था. उन्होंने अपने व्यवहार से काफी सॉलिड फैन बेस तैयार कर लिया है. शो की शुरुआत में राहुल वैद्य को अच्छा कंटेस्टेंट नहीं माना जा रहा था, लेकिन उन्होंने धीरे-धीरे शो में अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई.

इसके बाद वह दूसरे नंबर के विजेता बनकर शो बाहर निकले. इसके बाद वह अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार और परिवार के साथ क्वैलिटी टाइम बिता रहे हैं. घर से बाहर निकलने के बाद राहुल अपनी फैन फॉलोविंग देखकर खुद हैरान हो गए थे. अब वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गए हैं और अक्सर अपने फैंस को एंटरटेन करते हैं.

यहां  देखिए राहुल वैद्य का ट्वीट-

बेबी गर्ल के पिता बनना चाहते हैं राहुल

एक दिन पहले राहुल वैद्य ने फैंस के लिए एक चैट सेशन रखा. इस चैट सेशल में उन्होंने खुलासा किया कि उनका एक सपना है कि वह जल्द से जल्द एक बेबी गर्ल के पिता बनने चाहते हैं. उन्होंने अपनी लाइफ का सबसे सुंदर पल को भी बताया. उन्होंने कहा कि जब दिशा उनके घर में वाइन रेड कलर की साड़ी में जब बिग बॉस 14 के घर आई थीं, वह उनके लिए सबसे खास पल था.

यहां  देखिए राहुल वैद्य का ट्वीट-


जैस्मीन भसीन को बुलाते हैं बंटी

हम देख सकते हैं कि राहुल वैद्य दिशा परमार के प्यार में पूरी तरह से दीवाने हो गए हैं. शो के बाद से राहुल वैद्य का अपने प्रोफेशनल फ्रंट पर नई ऊंचाइयों पर हैं. उनके कई गाने आने वाले हैं. राहुल वैद्य ने ये भी बताया कि वह जैस्मीन भसीन को बंटी क्यों बुलाते हैं. वह कहते है कि जब जैस्मीन तैयार होकर चलती हैं तो वह एक क्यूट सरदार ब्वॉय लगती हैं. इसलिए वह उन्हें बंटी बुलाते हैं.

यहां  देखिए राहुल वैद्य का ट्वीट-


ये भी पढ़ें-

Mahesh bhatt नहीं होने देना चाहते अपनी बेटी Alia bhatt की शादी, सामने आई ये बड़ी वजह

Ripped Jeans Controversy: उत्तराखंड सीएम पर भड़कीं जया बच्चन, बोलीं- महिलाओं के खिलाफ अपराध को बढ़ावा देने वाला बयान





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *