kangana ranaut reacts to ram gopal varma tweet 1616572155


बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत की फिल्म ‘थलाइवी’ का ट्रेलर जारी हो चुका है। बीते दिन यानी 23 मार्च को कंगना के जन्मदिन के मौके पर ऑफिशल ट्रेलर रिलीज किया गया। इस ट्रेलर को देखकर फैन्स से लेकर बॉलीवुड सितारे कंगना की तारीफ कर रहे हैं। फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ‘थलाइवी’ का ट्रेलर देखने के बाद कंगना के फैन हो गए हैं। राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट के जरिए कंगना के अभिनय की तारीफ की है और उन्हें बधाई दी है। 

राम गोपाल वर्मा  के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए क्वीन ने अपना रिएक्शन दिया है। इन दोनों का ट्वीट ट्विटर पर खूब वायरल हो रहा है। 

मलाइका अरोड़ा ने किए मजेदार तरीके से प्लैंक्स, वीडियो वायरल

राम गोपाल वर्मा ने की कंगना की तारीफ

राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ हे! कंगना …मैं कुछ बातों में और कुछ अतिशयोक्तियों पर आपसे असहमत हो सकता हूं, लेकिन मैं आपको सलाम करता हूं । सुपर डुपर थलाइवी के लिए… फिल्म का ट्रेलर शानदार है और मैं ये कह सकता हूं कि स्वर्ग में जयललिता भी इसे देखकर रोमांचित हो रही होंगी।’ 

 

 

कंगना का रिएक्शन

राम गोपाल वर्मा इस ट्वीट को कंगना ने रिट्वीट करते हुए लिखा कि अरे सर! … मैं आपकी बात से सहमत हूं… मुझे आप बहुत पसंद है और मैं आपकी हमेशा बहुत सराहना करती हूं। अहंकार से भरी इस मृत पड़ी दुनिया में जहां लोगों का इगो और प्राइड बहुत ही जल्दी आहत हो जाया करता है। वहीं आप किसी बात को इतनी गंभीरता से नहीं लेते हैं। यहां तक कि आप खुद को भी गंभीरता से नहीं लेते हैं। मैं आपकी इस खूबी की तारीफ करती हूं…मेरी तारीफ करने के लिए धन्यवाद।

आमिर खान कोविड-19 पॉजिटिव, बॉलीवुड में लगातार बढ़ रहे कोरोना के केस

23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज ‘थलाइवी’

फिल्म ‘थलाइवी’ में तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता के अभिनेत्री से पॉलिटिशन बनने के पूरे सफर को दिखाया गया है। उनकी बायोपिक में कंगना लीड रोल कर रही हैं।  फिल्म 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन एएल विजय ने किया है और इसमें अरविंद स्वामी, प्रकाश राज, मधु और भाग्यश्री भी अहम भूमिकाओं में हैं। 

VIDEO: फराह खान ने आम खरीदते वक्त की ऐसी हरकत

 





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *