mahika 2


कई हिट टीवी शो में नजर आ चुकी महिका शर्मा ने होली पर अफनी कई पुरानी यादों को ताजा किया है. महिका ने बताया कि, हमारे शहर में होली के दिन पूरे इलाके के लोग बच्चों से डरे हुए होते थे. क्योंकि वो सभी छिप-छिपकर पानी के गुब्बारे मारते थे.

मां कहती थी होली पर पुराने कपड़े पहनो लेकिन मैं  नहीं मानती थी

वहीं महिका अपनी मां को याद करते हुए बताती है कि,  मुझे अच्छे ये याद है कि मेरी मां मुझे होली पर हमेशा पुराने कपड़े पहनने के लिए कहती थी. लेकिन मैंने कभी उनकी बात नहीं मानी और हर बार नए कपड़ों में ही होली मनाई. बचपन में भी मैं हीरोइन की तरह ही रंगीन दुपट्टे के साथ सफेद सलवार या लहंगा पहनती थी. जोकि मुझे बहुत ही अच्छा लगता था.

मुंबई आने के बाद मुझे होली पार्टियों से प्यार हो गया

‘तू मेरे अगल बगल है ’और पुलिस फैक्ट्री’ जैसे शो में अपनी एक्टिंग के जलवे बिखेर चुकी एक्ट्रेस ने आगे बताया कि,उन्होंने असली होली तो सपनों के शहर मुंबई में शिफ्ट होने के बाद मनानी शुरू की है. उन्होंने बताया कि, जब बचपन में होली खेलते थे तो डर लगता था. तो ज्यादा एंजॉय नहीं कर पाते थे. रंगीन चेहरे वाले लोग इतने डरावने दिखते थे कि मैं ज्यादा बाहर जाती ही नहीं थी. लेकिन जब से मैं मुंबई आई हूं, मुझे होली पार्टियों से प्यार हो गया है. मैं चाहे वैसे कही भी रहूं लेकिन होली पर मुंबई पहुंच जाती हूं. लेकिन इस साल हम हर बार की तरह कोई बड़ी पार्टी नहीं कर सकते.इसलिए मैनें अपने कुछ खास दोस्तों को घर पर ही होली के लिए बुलाया है.

ये भी पढे़ं-

66th Filmfare Awards 2021: दिवंगत इरफान को मिला बेस्ट एक्टर का अवार्ड, तापसी ने जीता बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब, यहां देखिए पूरी लिस्ट

दीया मिर्जा के हमीमून पर पहुंची सौतेली बेटी, एक्ट्रेस के साथ ऐसी तस्वीर आई सामने



Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *