prabhas buys new lamborghini aventador 1617115905


दक्षिण भारत की मशहूर फिल्म बाहुबली फेम अभिनेता प्रभास राजू ने अपने लग्जरी कारों के गैराज में एक और नई स्पोर्ट कार को शामिल किया है। प्रभास ने अपनी ड्रीम कार Lamborghini Aventador S  खरीदी है। प्रभास जब इस कार को लेकर पहली ड्राइव पर निकले तो इसका एक वीडियो भी वायरल हो गया है। 

बेहद ही आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से लैस Lamborghini की इस स्पोर्ट कार की कीमत भारतीय बाजार में तकरीबन 5 करोड़ रुपये से लेकर 6.25 करोड़ रुपये के बीच है, जो कि अलग अलग वेरिएंट पर निर्भर करता है। Aventador S कंपनी की तरफ से पेश की जाने वाली सबसे मशहूर मॉडल में से एक है। प्रभास ने इस कार की डिलीवरी अपने पिता सूर्य नारायण राजू के जयंती पर ली है। 

प्रभास की नई कार Aventador S Roadster की बात करें जो कंपनी ने इस कार में 6.5 लीटर की क्षमता का नेचुरल एस्पायर्ड V12 इंजन प्रयोग किया है। ये इंजन 730 bhp की दमदार पावर और 630 Nm  का टॉर्क जेनरेट करता है। ये कंपनी की तरफ से पेश की जाने वाली फ्लैगशिप मॉडल है।  इस कार की टॉप स्पीड 350 किलोमीटर प्रतिघंटा है, और सामान्य तौर पर ये कार 5 से 6 किलोमीटर प्रतिलीटर का माइलेज देती है।

शानदार है परफॉर्मेंस: दमदार इंजन के चलते इस कार की स्पीड और परफॉर्मेंस बेहद ही शानदार है। कंपनी का दावा है कि ये कार महज 3 सेकेंड में ही 0 से 100 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है। इसके अलावा 0 से 200 किलोमीटर प्रतिघंटा की स्पीड पकड़ने में इस कार को महज 9 सेकेंड ही लगते हैं। इस कार कार ऑरेंज कलर दुनिया भर में खासा मशहूर है और प्रभास ने भी इसी रंग की कार खरीदी है। 

इस कार की डिलीवरी लेने के साथ ही प्रभास ने कहा कि, उन्हें याद है कि जब उन्होनें कुछ साल पहले अपने पिता के जन्मदिन पर उन्हें एक कार गिफ्ट की थी। बता दें कि, प्रभास के पिता की मौत बीते साल 2010 में हुई थी। नई Lamborghini के अलावा प्रभास के गैराज में कई अन्य लग्जरी कारें भी मौजूद हैं, जिसमें Rolls-Royce Phantom से लेकर BMW X3 और Jaguar XJR जैसे मॉडल शामिल हैं। 



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *