bunty aur babli 2 kangana ranaut thalaivi 1616670538


इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं। कई शूटिंग जारी है तो कई फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान भी हो चुका है। वहीं हाल ही में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है। हाल ही में ऐलान हुआ है कि ये फिल्म 23 को रिलीज नहीं होगी इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ गई है। वहीं ये जानकारी सामने आने बाद सोशल मीडिया पर चर्चाएं शुरू हो गई हैं। कई लोगों ने कंगना रनौत की ‘थलाइवी’ और YRF को लेकर मजेदार मीम बनाने शुरू कर दिए हैं।

दरअसल, ‘बंटी और बबली 2’ आने वाली 3 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी वहीं अब तरण आदर्श ने ट्वीट के जरिए ये जानकारी दी है कि ये फिल्म फिलहाल पोस्टपोन हो गई है। उन्होंने बताया कि YRF की ओर से जल्द ही इस फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान किया जाएगा।

 

 

बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाइवी’ भी 23 अप्रैल को ही रिलीज होनी है, इस फिल्म के ट्र्रेलर को जमकर तारीफें मिली हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर यूजर्स मान रहे हैं कि ‘थलाइवी’ से क्लैश बचाने के लिए YRF ने पीछे हटने का फैसला लिया है। यही कारण है मीम्स का सिलसिला चल पड़ा है।

ट्विटर पर ‘बंटी और बबली 2’ हैशटैग ट्रेंड करता दिखाई दे रहा है, जिसके तहत कई मीम्स वायरल हो रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ‘बंटी और बबली 2’ के मेकर्स ने ‘थलाइवी’ से डर कर रिलीज डेट कैंसिल की है। वहीं एक अन्य यूजर ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के ‘जेठालाल’ पर बना एक मीम शेयर किया है।

हालांकि, तरण आदर्श ने एक अन्य ट्वीट में ये साफ कर दिया है कि ‘बंटी और बबली 2’ की रिलीज डेट बढ़ते कोरोना केसेस को देखते हुए पोस्टपोन की गई है। अब देखना होगा कि इस फिल्म की अगली रिलीज डेट क्या होती है?





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *