amit shah 1616487136


पश्चिम बंगाल में चुनाव को लेकर प्रचार का काम जोर पर है। यहां के गोसाबा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि आज गंगासागर के पवित्र तीर्थ की इस भूमि पर आकर मैं अपने आपको सौभाग्यशाली मानता हूं। उन्होंने आगे कहा कि कहा जाता है कि- सारे तीर्थ बार-बार, गंगासागर एक बार। शाह ने यहां अपनी पार्टी के शपथ पत्र सोनार बांग्ला को दोहराया।

उन्होंने कहा कि हम नोबल प्राइज की तर्ज पर टैगोर प्राइज और ऑस्कर की तर्ज पर सत्यजीत रे प्राइज लाकर हम बंगाल के दो बेटों क श्रद्धांजली देंगे।उन्होंने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि अंफान तूफान के बाद नरेंद्र मोदी जी ने 10,000 करोड़ रुपये की सहायता राशि भेजी, लेकिन यहां के लोगों को कुछ नहीं मिला। भतीजा एंड कंपनी ये पैसा खा गई। भाजपा सरकार आने के बाद एसआईटी बनाकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

शाह ने कहा कि – बंगाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने गरीबों के विकास के लिए 115 स्कीम बनाई हैं।  ममता दीदी ने गरीबों को लूटने के लिए 115 स्कैम बनाएं हैं। गरीबों के हक का पैसा कट मनी वाले ले जाते है। इसे बंद करने का काम भाजपा की सरकार करेगी। अपने संबोधन में अमित शाह ने फिर दोहराया कि बीजेपी की सरकार राज्य में CAA लागू करेगी और शरणार्थियों को नागरिकता देगी।

ममता बनर्जी पर शाह ने आरोप लगाया कि उन्होंने अपने 282 में से 82 वादे भी पूरे नहीं किए। दीदी अपना हिसाब नहीं देती है, लेकिन इस बार आप टीएमसी का हिसाब कर देना। अमित शाह ने ऐलान किया कि बीजेपी की सरकार बनी तो हम एक ही साल में सुंदरवन को जिला बना देंगे।





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *