subhendu adhikari 200 percent convinced to win from nandigram seat said will beat mamata by 50 thous 1615043136


पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (Bengal Assembly Elections 2021) के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी (BJP Candidate List) कर दी है। भगवा पार्टी ने नंदीग्राम विधानसभा सीट से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ शुभेंदु अधिकारी को मैदान में उतारा है।

टिकट मिलने के बाद इंडिया टुडे से बातचीत करते हुए शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि उन्हें 200 प्रतिशत उम्मीद है कि 50,000 से अधिक मतों के अंतर से ‘दीदी’ को हराएंगे। नंदीग्राम से टिकट मिलने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, अधिकारी ने कहा, “लड़ाई नंदीग्राम से  नहीं है। लड़ाई भ्रष्टाचार के खिलाफ है। बंगाल में एक मजबूत सत्ता-विरोधी लहर है।”

उन्होंने कहा,, “पश्चिम बंगाल सरकार हर चीज पर विफल रही है। कोई उद्योग नहीं। कोई विकास कार्य नहीं। लोगों को बदलाव की जरूरत है। पश्चिम बंगाल भी बदलाव चाहता है। नंदीग्राम भी बदलाव चाहता है।” शुभेंदु अधिकारी ने कहा, “मैं 200 प्रतिशत आश्वस्त हूं। यह व्यक्तिगत लड़ाई नहीं है, यह भाजपा के बैनर तले एक सामूहिक लड़ाई है।”

यह भी पढ़ें- तय हुआ नंदीग्राम का संग्राम, ममता के मुकाबले BJP ने शुभेंदु को उतारा

अधीकारी ने कहा कि भाजपा आगामी पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों में भारी अंतर से जीत हासिल करेगी। नंदीग्राम तृणमूल कांग्रेस का पारंपरिक गढ़ नहीं है। उन्होंने कहा कि 2007 के नंदीग्राम आंदोलन से पहले यहां वामपंथी का एक मजबूत आधार था।” अधिकारी ने भी टीएमसी के इस आरोप का जवाब दिया कि उन्होंने पार्टी को धोखा दिया है। उन्होंने कहा, “भाजपा एक निजी सीमित पार्टी नहीं है। यह एक अनुशासित पार्टी, संगठित पार्टी, कैडर आधारित पार्टी है।”

बंगाल में ममता बनर्जी को पराजित करने की स्थिति में वह भाजपा में मुख्यमंत्री का चेहरा हो सकते हैं, इसकी अटकलों पर प्रतिक्रिया करते हुए, शुभेंदु अधिकारी ने कहा, “पार्टी के सदस्य के लिए इस पर टिप्पणी करना उचित नहीं है। पार्टी फैसला करेगी।”



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *