jammu and kashmir national conference president farooq abdullah pti photo 1604855083


जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता फारुक अब्दुल्ला का कहना है कि कुछ दिन पहले उनके पास फर्जी कॉल आया। कॉल करने वाले ने खुद को झारखंड का मुख्यमंत्री बताया। उन्होंने आगे कहा कि कॉल करने वाले व्यक्ति ने उन्हें कोलकाता में ममता बनर्जी के लिए काम करने के लिए कहा। इसके बदले में 50 लाख रुपये देने की भी बात कही।

फारुक अब्दुल्ला ने कहा कि इसके बाद उन्होंने मैंने झामुमो सांसद को फोन किया, जिसने उन्हें बताया था कि देश के पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा को भी इसी तरह के फोन कॉल गए थे। अब्दुल्ला ने कहा कि वे हमें एक-दूसरे के खिलाफ गड्ढे खोदने के लिए किसी भी साधन का उपयोग करेंगे।

आपके बता दें कि पश्चिम बंगाल में कुल आठ चरणों में चुनाव होंगे। पहले चरण में 30 सीटों पर 27 मार्च को वोटिंग होगी। वहीं, दूसरे चरण में 30 सीटों पर  एक अप्रैल को, तीसरे चरण में 31 सीटों पर 6 अप्रैल को, चौथे चरण में 44 सीटों पर 10 अप्रैल को, पांचवें चरण में 45 सीटों पर 17 अप्रैल को, छठे चरण में 43 सीटों पर 22 अप्रैल को, सातवें चरण में 36 सीटों पर 26 अप्रैल को और आठवें और अंतिम चरण में 35 सीटों पर 29 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे। वहीं, पांच राज्यों में एक साथ 2 मई को नतीजे घोषित किए जाएंहे।





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *