janhvi kapoor 1615960352


बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ’रूही’ में नजर आईं। इस फिल्म में इन्होंने एक्टिंग में चार चांद लगा दिए। हाल ही में एक सेशन के दौरान फैन ने उन्हें बताया कि वह आने वाले समय में अगली आलिया भट्ट होने वाली हैं। इसे सुनने के बाद जाह्नवी कपूर काफी खुश हुईं। 

फैन ने कहा, “गुंजन सक्सेना के बाद जाह्नवी कपूर अगले पढ़ाव पर पहुंच चुकी हैं। इनके अंदर वह सभी खूबियां हैं जो आलिया भट्ट के अंदर हैं। करियर में यह अगली आलिया भट्ट ही बनेंगी।” बॉलीवुड हंगामा संग एक इंटरव्यू के दौरान जाह्नवी कपूर ने इस पर रिएक्शन देते हुए कहा, “यह सुनना मेरे लिए काफी शानदार रहा। आपके मुंह में घी, शक्कर, लड्डू, बिरयानी, जो भी आपको चाहिए।”

इसी इंटरव्यू में जाह्नवी कपूर ने बताया कि वह आलिया भट्ट की बहुत बड़ी फैन हैं। दोनों ही फिल्मी बैकग्राउंड से आती हैं। आलिया सोनी राजदान और महेश भट्ट की बेटी हैं। वहीं, जाह्नवी कपूर, बोनी कपूर और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी हैं।

सुष्मिता सेन की बेटी रेने ने दिया हेटर्स को मुंहतोड़ जवाब, कहा- उन्हें गॉसिप करने दो…

राखी सावंत का आया बायोपिक पर रिएक्शन, बोलीं- चाहती हूं कि आलिया भट्ट मेरा रोल करें

याद दिला दें कि जाह्नवी कपूर फिल्म ‘रूही’ में राजकुमार राव और वरुण शर्मा संग नजर आईं। इस फिल्म को क्रिटिक्स की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला है। आम जानता ने इस फिल्म को बोरिंग बताया है। 



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *