messi


कहते हैं बच्चे भगवान का रूप होते हैं, बच्चों को खुशियां देना भगवान को खुश रखने जैसा है. ऐसा ही कुछ हुआ है मिस्र के ज़गाज़िग शहर में जहां पर एक शख्स ने अनाथालय के कई बच्चों के चेहरे पर मुस्कान बिखेर दी. दरअसल इस 27 साल के शख्स का नाम इस्लाम बत्ता है जिसे देखते ही बच्चे खुशी से झूम उठे.

ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि इस शख्स की शक्ल मशहूर फुटबॉलर लियोनेल मेसी से मिलती है. ये हूबहू मेसी जैसा दिखता है. इसलिए इसे देख कर कोई भी धोखा खा सकता है. वैसे पेशे से ये शख्स पेंटर है जो अक्सर लोगों को खुश करने के लिए ऐसी जगहों पर जाता है और लोग उसे मेसी समझकर खुश हो जाते हैं. वहीं इस्लाम ने बच्चों के बीच बिल्कुल मेसी की तरह पोज दिया. उस समय उसने बार्सिलोना वाली टीशर्ट पहन रखी थी.

लियोनेल मेसी के हमशक्ल हैं इस्लाम:

इस्लाम ने बताया कि जब उन्होंने अपनी दाढ़ी बढ़ानी शुरू की तब उनके दोस्तों ने बताया कि वो मेसी जैसे दिख रहे हैं. इस बात से खुश होकर उन्होंने थोड़ी दाढ़ी और बढ़ा ली, जिसके बाद वो हूबहू मेसी जैसे दिखने लगे. इस्लाम ने कहा कि अगर उनके मेस्सी की तरह दिखने से बच्चे खुश हुए तो इससे अच्छा कुछ नहीं होगा. उन्होंने कहा जब ‘आप किसी को खुश करते हैं, तो भगवान आपको पुरस्कार देते हैं’. इसलिए बच्चों को मैने ये खुशी दी है.

इस्लाम ने बच्चों के साथ खेला फुटबॉल:

इस्लाम के साथ अनाथालय में फुटबॉल खेलने वाले बच्चों में से एक का नाम अम्मार ऐशरी है, जो मेसी के हमशक्ल के साथ खेल कर खुश हुआ और बताया कि उसने महसूस किया कि उसके साथ कोई और नहीं बल्कि मेसी खेल रहे हैं.

इसे भी पढ़ेंः

America: राष्ट्रपति Joe Biden ने मैक्सिको सीमा पर प्रवासियों की आमद से निपटने के लिए कमला हैरिस को दिया टास्क

पाकिस्तान में कास्टिंग काउच, एक्ट्रेस सबा बुखारी से डायरेक्टर बोले- तुम्हें काम क्यों दूं, लड़कियां काम के बदले सोने को तैयार हैं



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *