priyanka chopra 1616327600


बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रिंयका चोपड़ा बीते दिनों अपने संस्मरण ‘अनफिनिश्ड’ को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में रही थीं। इस किताब में उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। वहीं अब ओपरा विन्फ्रे के साथ प्रियंका का लेटेस्ट इंटरव्यू जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है। इस इंटरव्यू के दौरान भी प्रियंका ने अपनी जिंदगी से जुड़े किस्से बयान किए हैं। वहीं इस बातचीत की कई झलकियां सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हाल ही में सामने आए एक प्रोमो में प्रियंका ने अपने पिता और मस्जिद को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है कि वो सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोल हो गई हैं।

आध्यात्म पर पूछा सवाल

दरअसल, इंटरव्यू के दौरान अमेरिकी टीवी प्रिजेंटर ओपरा विन्फ्रे ने प्रियंका

से उनकी स्प्रिचुअल फाउंडेशन के बारे में सवाल किया। वहीं एबीपी की एक रिपोर्ट की मानें तो इस पर एक्ट्रेस ने कहा- ‘आध्यात्म भारत का एक बड़ा हिस्सा है जिसे आप नजरअंदाज नहीं कर सकते। वहां हमारे इर्द-गिर्द वहां तमाम धर्म हैं, जो लोगों में समाए हुए हैं’।

 

‘मेरे पिता एक मस्जिद में गाया करते थे’

प्रियंका चोपड़ा ने कहा- ‘मैं जब स्कूल गई तो क्रिश्चिएनिटी के बारे में जानकारी मिली। मेरे पिता एक मस्जिद में गाया करते थे, मुझे इससे इस्लाम के बारे में पता चला। इसके अलावा मैं एक हिंदू परिवार में बड़ी हुई हूं’। वहीं प्रियंका चोपड़ा के इस स्टेटमेंट पर सवाल उठ रहे हैं। कई लोगों ने पूछा है कि ‘कौन सी मस्जिद में प्रियंका चोपड़ा के पिता को गाने की इजाजत मिली थी’।

 

लोगों ने किया ट्रोल

एक अन्य यूजर ने पूछा- ‘मस्जिद में गाने से किसी को इस्लाम के बारे में जानकारी कैसे मिल सकती है? क्या भारत में तुम्हारे इतने सालों ने तुम्हें आस-पास के मुस्लिम्स के बारे में कुछ नहीं सिखाया? इस लॉजिक से तो मेरे पिता कोर्ट में केस लड़ते हैं तो मुझे कानून के बारे में जानकारी मिल गई’।

 

 

 

कईयों ने दिया सपोर्ट

हालांकि कई फैंस ने प्रियंका का सपोर्ट भी किया। एक्ट्रेस के सपोर्टर मे लिखा- ‘वो मस्जिद नहीं दरगाह है जहां पर आप गा सकते हैं और मेरे जैसे कई लोग जिन्होंने ये इंटरव्यू देखा है, उन्हें नहीं समझ आएगा कि दरगाहह क्या है? इसलिए प्रियंका ने मस्जिद कहा क्योंकि ये अंग्रेजी ट्रांस्लेशन के हिसाब से समझने के लिए सही है’।





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *