priyanka chopra nick jonas 1615827092


ऑस्कर अवॉर्ड्स समारोह का आयोजन हर साल फरवरी के महीने में हो जाता है। लेकिन इस साल महामारी के कारण इसके आयोजन में काफी देरी हुई। हालांकि, अब फाइनली इस अवॉर्ड ईवेंट का ऐलान हो चुका है। हाल ही में ऑस्कर 2021 के नॉमिनेशन्स की घोषणा हो गई है। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति पॉप सिंगर निक जोनस ने साथ मिलकर ऑस्कर यानी अकेडमी अवॉर्ड नॉमिनेशंस के लिए अनाउंसमेंट किया है। सामने आई लिस्ट में इस साल से सभी नॉमिनेशन की जानकारी दी गई है।

ऑस्कर अवॉर्ड नॉमिनेशन का ऐलान करने के साथ-साथ प्रियंका चोपड़ा को एक और गुड न्यूज मिली। इस लिस्ट में कई चर्चित फिल्मों के साथ-साथ प्रियंका की फिल्‍म ‘द व्‍हाइट टाइगर’ को भी ‘एडाप्‍टेड स्‍क्रीनप्‍ले’ कैटिगरी में नॉमिनेशन मिला है। प्रियंका चोपड़ा और न‍िक जोनस ने सोमवार को 23 अगल-अलग कैटेगरी में ऑस्‍कर नॉमिनेशंस को प्रजेंट किया है। इस दौरान जानकारी दी गई कि 93वें ऑस्‍कर अवॉर्ड्स की घोषणा 25 अप्रैल को होगी। इस समारोह को इस बार एकसाथ कई जगहों से लाइव किया जाएगा।

 

 

इस लिस्ट में सपोर्टिंग एक्टर, सपोर्टिंग एक्ट्रेस, अडॉप्टेड स्क्रीनप्ले, ओरिजिनल स्क्रीनप्ले, कॉस्टयूम डिजाइन, एनिमेटेड शार्ट फिल्म, और लाइव एक्शन शार्ट फिल्म के लिए नॉमिनेशन शामिल हैं। इसके ऐलान के दौरान प्रियंका चोपड़ा और निक दोनों ही स्टाइलिश अवतार में नजर आए। जहां एक तरफ प्रियंका ने ब्लू ड्रेस पहन रखी थी, वहीं दूसरी तरफ निक यलो सूट में दिखाई दिए।
 
वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सीताडेल’ की शूटिंग में बिजी हैं। रुसो ब्रदर्स द्वारा निर्देशित इस फिल्म में प्रियंका जबरदस्त एक्शन अवतार में दिखाई देने वाली हैं। इसते अलावा उनके पास ‘टेक्स्ट फॉर यू’ और ‘मैट्रिक्स 3’ जैसे फिल्में भी हैं।

 





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *