Aditi Mohit Malik


टीवी के पॉपुलर एक्टर मोहित मलिक और उनकी पत्नी-एक्ट्रेस अदिति शिरवाइकर बहुत जल्द पैरेंट्स बनने वाले हैं. मई 2021 में अदिति एक बेबी को जन्म देंगी. फिलहात वह अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय को कर रही हैं. जबकि मोहित पैरेंटिंग के बारे में पढ़ रहे हैं और सुनिश्चित कर रहे हैं कि उनकी पत्नी हर वो चीज मिले जिसकी उन्हें जरूरत हैं.

बेबी होने के साथ ही उनकी मोहित और अदिति की जिम्मेदारियां बढ़ने वाली हैं. दोनों अपने होने वाले बेबी के लिए एक स्पेस और रूम बनाने की तैयारी कर रहे हैं और इसके लिए दोनों बहुत सारी शॉपिंग कर रहे हैं. कपड़े से लेकर बिस्तर का सामान और डायपर से लेकर कॉट्स तक मोहित और अदिति बेबी की डिलीवरी से पहले ही सारी चीजों की व्यवस्था कर रहे हैं.

अदिति ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पति मोहित मलिक की तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में मोहित ने अपने हाथ में मोबाइल पकड़ा हुआ है और वह स्पीकर ऑन कर किसी से बात कर रहे हैं. उन्होंने एक नोटबुक खोली हुई है. जिसके पेज पर कुछ लिस्ट दिख रही हैं. इस तस्वीर पर अदिति ने लिखा है,”बेबी के बाबा द्वारा जोर-शोर से बेबी शॉपिंग की जा रही है.”

यहां देखिए मोहित मलिका शॉपिंग करते हुए-

बेबी के जल्द पैदा होने की कामना

कुछ दिन पहले मोहित मलिक ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेग्नेंट पत्नी के साथ एक प्यारा सा वीडियो पोस्ट किया था. वीडियो में हम देख सकते हैं कि मोहित प्रेग्नेंट अदिति के बेबी बंप पर प्यार से सहला रहे हैं और उनसे जल्द-से-जल्द पैदा होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं.

यहां देखिए मोहित-अदिती का ये वीडियो-

प्रार्थना में हिस्सा लेता है होने वाला बेबी

मोहित  ने वीडियो के कैप्शन में लिखा था, “हमारी दैनिक प्रार्थना और सबसे आश्चर्यजनक हिस्सा यह है कि हमारा छोटा-सा बेबी भी इस पर प्रतिक्रिया देता है. गर्व, प्यार, शांति, धन्यवाद वाहे गुरु! इसे देने के लिए थैंक्यू अदिति. निशा बेदी इसे खींचने के लिए थैंक्यू.”

ये भी पढ़ें-

मिलिंद सोमन को आया पत्नी अंकिता पर प्यार, शेयर की बेहद इंटीमेट तस्वीरें और वीडियो, यहां देखिए

Video: 85 साल की उम्र में धर्मेंद्र ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, बोले- जोश आ गया और मैं निकल गया, लोगों से की ये अपील





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *