pjimage 2021 03 24T135703.464


अदाकारा सबा बुखारी ने पाकिस्तानी मनोरंजन इंडस्ट्री के काले पक्षों को उजागर कर सनसनी फैला दी है. इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपने अनुभव साझा करते हुए कास्टिंग काउच जैसे मुद्दे का खुलासा किया. सबा ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर के साथ एक कैप्शन पोस्ट किया है जो एक अदाकारा होने के काले पक्ष को उजागर कर रहा है.

पाकिस्तानी मनोरंजन इंडस्ट्री पर कास्टिंग काउच का आरोप

उन्होंने बताया कि उसे सलाह दी गई थी, “आपके अंदर आत्म विश्वास नहीं है और इस इंडस्ट्री में आगे नहीं बढ़ सकती. समस्या ये है कि तुम प्रभावी लड़की हो और इस पेशे में अच्छी लड़की कामयाबी हासिल नहीं कर सकती. हमें तुम्हें काम और कीमत क्यों देना चाहिए जबकि अन्य लड़कियां काम के बदले सोने को तैयार हैं.” अदाकारा ने स्वीकार किया कि इंडस्ट्री के अलग-अलग पुरुषों से ये शब्द सुनने के बाद उसके सपने बिल्कुल चूर हो गए.

कौन हैं सनसनीखेज आरोप लगानेवाली सबा बुखारी?

सबा बुखारी ने पाकिस्तान के कई ड्रामा सीरियल में काम किया है. अदाकारी का शौक पूरा करने के लिए 2013 में उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा. रस्म-ए-दुनिया और जुदाई जैसे सीरियल पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री में लोकप्रिय रहे हैं. बीबीसी से बात करते हुए हालांकि, उन्होंने किसी डायरेक्टर का सीधा नाम नहीं लिया, मगर उन्होंने अपने कास्टिंग काउच जैसे आरोपों पर मजबूती से खड़े होने की बात कही.

दुनिया भर के मनोरंजन जगत में यौन उत्पीड़न का मामला काफी सुर्खियों में रहा है. कई बॉलीवुड और हॉलीवुड के कलाकारों ने पुरुष डायरेक्टर के साथ पेश आए काम के बदले में समझौते की मांग का अनुभव साझा कर चुके हैं. सबा का पोस्ट सामने आने के बाद कई लोगों ने अपना समर्थन दिया है. हालांकि, उनकी मंशा फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने की नहीं है. सबा का मानना है कि मेहनत और योग्यता के बल पर उनको अच्छा काम मिले.

Video: मास्क उतारकर आम की खुशबू लेती दिखीं फराह खान, सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर लगाई क्लास

संजय दत्त ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, तस्वीर शेयर कर डॉक्टर्स और उनकी पूरी टीम का जताया आभार





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *