Imran Khan


पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के ‘आप ने घबराना नहीं’ वाला उनके भाषण का एक हिस्सा अब वायरल हो चुका है. पाकिस्तानी कलाकार साद अल्वी ने पीएम इमरान खान के स्पीच के इस हिस्से को म्यूजिकल रैप में इस्तेमाल किया है. अब यह वीडियो वायरल हो चुका है, जिसमें महंगाई को लेकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पर तंज किया गया है, और बीच में वो ये कहते हुए उस वीडियो में सुनाई पड़ रहे हैं- ‘आप ने घबराना नहीं है.’

पिछले साल मार्च के महीने में कोरोना महामारी के दौरान जनता को संबोधित करते हुए पीएम इमरान खान ने कहा था- “आप ने घबराना नहीं है. यह हमारा मानना है कि जीवन और मृत्यु अल्लाह के हाथों में है.” उस वक्त इस पर लोगों का गुस्सा भड़क उठा था. अब पाकिस्तान में आसमान छूती कीमतों को लेकर कलाकार ने गाना तैयार किया है, जिसमें पीएम इमरान खान की स्पीच के उस हिस्से का उसमें इस्तेमाल किया है.

कलाकार ने इस गाने में तंज भरे लहजे के साथ कहा कि अगर साबुन भी महंगा हो जाए तो घबराना नहीं. उन्होंने आटे के बढ़े रहे भाव, दवाईयां, स्कूल फीस को लेकर अपने गाने में आलोचना की है. उन्होंने देश के करदाता नागरिकों पर इस गाने में तंज कसा है. काफी कम समय में यह गाना वायरल हो चुका है और लोग इंटरनेट पर इसे खूब देख रहे हैं.

हाल में कोरांगी एसोसिएशन ऑफ ट्रेड एंड इंडस्ट्री के प्रेसिडेंट सलीम-उज-जमन ने कहा था कि पाकिस्तान सरकार को महंगाई से राहत देने के लिए कदम उठाना चाहिए. बिजनेस रिकॉर्डर ने उनका हवाला देते हुए कहा था कि वह उम्मीद करते हैं कि आगामी बजट पीपुल फ्राइंडली एजेंडा और बिजनेस के लिए अनुकूल रहेगा. गौरतलब है कि हाल में इमरान खान ने नेशनल एसेंबली में शनिवार को विश्वसमत जीता. इस दौरान उनके पक्ष में 342 सदस्यीय निचली सदन में से 178 वोट उनके पक्ष में पड़े थे.

 ये भी पढ़ें: Viral Video: लाइव भाषण के दौरान बोलते बोलते अटक गए इमरान खान, सोशल मीडिया पर उड़ाया जा रहा है जमकर मजाक





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *