Rubina Ekta


बिग बॉस 14 की विनर रहीं रुबीना दिलाइक घर से बाहर होने के बाद पति अभिनव शुक्ला और दोस्तों के साथ क्वैलिटी टाइम बिता रही हैं. इस दौरान वह कई प्रोजेक्ट भी कर रही हैं. एक दिन पहले ही उनका म्यूजिक वीडियो लॉन्च हुआ है. इस म्यूजिक वीडियो का नाम ‘मरजानिया’ है. इसमें रुबीना के साथ उनके पति अभिनव ने भी परफॉर्मेंस किया है.

इसके साथ ही रुबीना ‘बिग बॉस 13’ के कंटेस्टेंट रहे पारस छाबड़ा के साथ भी एक म्यूजिक वीडियो शूट कर चुकी हैं. हालांकि इसका लॉन्च होना अभी बाकी है. इस बीच खबर है कि रुबीना दिलाइक टीवी के पॉपुलर शो नागिन सीरीज के छठे सीजन के लिए एकता कपूर की टीम ने अप्रोच किया है. रुबीना इस सीजन में नागिन के किरदार में दिख सकती हैं.

ये है ‘नागिन 6’ में शामिल होने की वजह

ये कयास इस वजह से भी लगाए जा रहे हैं कि जब रुबीना दिलाइक ‘बिग बॉस 14’ में बतौर कंटेस्टेंट्स खेल रही थीं, तब एकता कपूर बतौर गेस्ट वहां पहुंची थीं. इस दौरान एकता कपूर ने एक टास्क देने के बाद इच्छा जताई थी कि वह रुबीना के साथ काम करना चाहती हैं. अगर रुबीना ‘नागिन 6’ में दिखाई देती हैं, तो उनके फैंस के लिए काफी खुशी की बात होगी.

इन शो से भी मेकर्स का ऑफर

इसके अलावा कहा जा रहा है कि रुबीना दिलाइक को ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के लिए भी मेकर्स ने उन्हें अप्रोच किया है. वहीं, रुबीना के हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट से भी इशारा मिला है कि वह सुपरहिट शो ‘शक्तिः अस्तित्व के एहसास की’ के दूसरे सीजन में भी एंट्री मार सकती हैं.

यहां देखिए रुबीना दिलाइक का इंस्टाग्राम पोस्ट-

अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में रुबीना दिलाइक ने दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में रुबीना शो की तरह ही मेकअप किए हुए है. रुबीना ने ज्वैलरी पहनी हुई है. उनके कानों में बढ़े झुमके हैं जिस पर देवी लक्ष्मी की मूर्ति बनी हुई है. उन्होंने हाथ में बड़े कंगन भी पहने हुए हैं.

ये भी पढ़ें-

एक्ट्रेस Sonam Kapoor ने पति आनंद आहूजा के लिए अपने बालों को किया पर्पल, कही ये बड़ी बात

Happy Birthday Tanushree Dutta: फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ से रातों रात स्टार बनीं थी Tanushree Dutta, बाद में इस वजह से होने पड़ा गंजा





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *