priyanka oscars 1615878486


‘वाइट टाइगर’ के ऑस्कर्स में नॉमिनेशन से प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव काफी खुश हैं। मूवी बेस्ट अडॉप्टेड स्क्रीन प्ले के लिए नॉमिनेशन मिला है। इंट्रेस्टिंग बात ये है कि नॉमिनेशंस की घोषणा प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस ने की थी। अनाउंस करते वक्त वह लाइव में अपने एक्साइटमेंट कंट्रोल नहीं कर पाईं।

प्रियंका और राजकुमार ने जताई खुशी
प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव ने सोशल मीडिया पर भी खुशी जाहिर की है। पीसी ने ट्विटर पर डायरेक्टर-राइटर रामिन के लिए लिखा है, हम ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हुए हैं रामिन एंड टीम को बधाई। मैंने नॉमिनेशंस की घोषणा खुद की है तो यह और खास बन गया। बहुत-बहुत फख्र है। वहीं प्रियंका की क्लिप वायरल हो रही है जिसमें नॉमिनेशंस के बीच वह लाइव में ही वह अपनी खुशी जाहिर करती दिख रही हैं।

 

 

 

 

 

 

नॉवेल पर बेस्ड है फिल्म की कहानी
राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, हम ऑस्कर्स के लिए नॉमिनेटेड हुए हैं बधाई हो रामिन बहरानी टीम। फिल्म ‘द वाइट टाइगर’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। यह फिल्म अरविंद अडिगा के इसी नाम के नॉवेल पर आधारित है। इस नॉवेल को बुकर प्राइज मिल चुका है। नॉवेल रामिन को डेडिकेटेड है। रामिन और अरविंद कॉलेज के दोस्त हैं।

ये भी देखें: Oscar नॉमिनी की घोषणा के बाद ऑस्कर ट्रॉफी चोरी करते दिखे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास, देखें फनी फोटो

पीसी और राजकुमार का है सपोर्टिंग रोल
प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव इस फिल्म में सपोर्टिंग रोल में हैं। आदर्श गौरव ने बलराम हलवाई का लीड रोल किया है। फिल्म बलराम की कहानी है जिसमें वह गरीब से टॉप आंत्रप्रेन्योर बनता हैं लेकिन गलत रास्ता चुनकर। ‘वाइट टाइगर’ की टक्कर में  ‘The Father’, ‘Nomaland’ और  One Night in Miami फिल्में हैं।





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *