Ranvijay Singha


रोडीज फेम रणविजय सिंह और उनकी पत्नी प्रियंका सिंह दोबारा पैरेंट्स बनने वाले हैं. प्रियंका दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं. दोनों पहले से ही एक बेटी के पैरेंट्स हैं. उनकी बेटी का नाम कायनात है. रणविजय ने पत्नी के प्रग्नेंट होने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है. उन्होंने पत्नी के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह प्रेग्नेंट नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में उनकी बेटी भी हैं.

इस प्यारी तस्वीर को शेयर करते हुए रणविजय ने बताया कि वह तीनों को मिस कर रहे हैं. उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा,”आप तीनों को बहुत मिस कर रहा हूं… सतनाम वाहेगुरु” इस तस्वीर में रणविजय अपने होने वाले बेबी की भी मिस कर रहे हैं, क्योंकि उनके अलावा इस तस्वीर में दो ही लोग हैं. इस तस्वीर में उन्होंने प्रियंका के बेबी बंप पर हाथ रखा हुआ है.

यहां देखिए रणविजय सिंह का इंस्टाग्राम पोस्ट-

प्रियंका और बेटी भी कर रहे हैं मिस

हालांकि रणविजय से पहले उनके पत्नी प्रियंका सिंह ने एक प्यारा वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में प्रियंका और रणविजय किसी वेकेशन पर गए हैं. इसमें उनकी बेटी कायनात और प्रियंका पर फोकस किया गया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा,”डेडी… हम तीनों आपको याद कर रहे हैं. आपको जल्दी से देखने का इंतजार नहीं कर सकती! सतनाम वाहेगुरु.” प्रियंका की इस पोस्ट पर रणविजय ने तीन कमेंट किए हैं और तीनों में दिल वाले इमोजी शेयर किए हैं.

यहां देखिए प्रियंका सिंह का इंस्टाग्राम वीडियो-

ऐसे हुई थी मुलाकात और शादी

रणविजय और प्रियंका एक कॉमन फ्रेंड के जरिए पहली बार मिले थे और इसके बाद दोनों ने शादी के लिए एक-दूसरे के परिवार को मनाया. दोनों ने बहुत जल्दबाजी में केन्या में शादी की और साल 2017 में प्रियंका ने बेटी कायनात को जन्म दिया. रणविजय का कहना है कि पिता बनने के बाद वह और भी जिम्मेदार हो गए हैं.

ये भी पढ़ें-

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच Hazel Keech ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक, लिखा- वापसी करूंगी लेकिन जल्दी नहीं

Zafar Ahmed Khan Death: गौहर खान के पिता Zafar Ahmed Khan का निधन, लंबे समय से बीमार थे





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *