jennifer mistry bansiwal roshan taarak mehta ka ooltah chashmah 1615594440


टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की रोशन भाभी यानी जेनिफर मिस्त्री ने हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर किए। फोटोज में जेनिफर बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इन फोटोज को देख उनका हर एक फैन हैरान रह गया। हालांकि अभिनेत्री ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में फोटोज के बारे में पूरी जानकारी भी दी है।

2013 के हैं फोटोज
दरअसल जेनिफर के ये फोटोज पुराने हैं और इस बात की जानकारी खुद अभिनेत्री ने फोटोज के कैप्शन में दी है। जेनिफर ने लिखा, ‘थ्रो बैक थर्सडे, इन तस्वीरों को देख अतीत की सुखद यादों में खो गई, जब 2013 में मैं प्रेग्नेंट थी। मैंने कभी भी इन फोटोज को शेयर नहीं किया था, तो सोचा अब कर देती हूं।”

पुराने वक्त को मिस कर रहीं जेनिफर
कैप्शन में आगे जेनिफर लिखती हैं, ‘हे ईश्वर, मैं तो सोच भी नहीं सकती कि कैसे मैंने प्रेग्नेंसी के बाद बढ़ गए वजन को कम किया था।’ जेनिफर के फोटोज में उनका प्रेग्नेंसी ग्लो साफ देखा सकता है। इशके साथ ही ये भी समझ आ रहा है कि वो अपने उस वक्त को कितना मिस कर रही हैं। वहीं फैन्स भी उनके इन फोटोज को काफी पसंद कर रहे हैं।

फैन्स देने लगे बधाई
बता दें कि कई फैन्स एक्साइडिट होकर जेनिफर को बधाई देने लगे तो वहीं कई यूजर्स ने लिखा कि अच्छा इस वजह से आप उस वक्त शो से बाहर हुए थे। इसके साथ ही कई सोशल मीडिया यूजर्स जेनिफर को नसीहत भी देते नजर आए कि क्या एक ही बच्चा ठीक नहीं है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं जेनिफर
गौरतलब है कि जेनिफर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अक्सर अपने फोटोज- वीडियोज फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। बता दें कि जेनिफर अपनी तस्वीरों के साथ ही अपने परिवार के साथ और ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सेट से भी फोटोज शेयर करती रहती हैं। वहीं फैन्स भी उनके फोटोज को काफी पसंद करते हैं। 





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *