Ankita Rashmi


हम सभी जानते हैं कि अंकिता लोखंडे और रश्मि देसाई टीवी इंडस्ट्री की सबसे अच्छी सहेलियां हैं. दोनों अक्सर साथ में पार्टियां करती हैं और खूब एन्जॉय करती हैं. हाल ही में अंकिता और रश्मि देसाई ने सोशल मीडिया पर एक पार्टी की वीडियो और तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों और वीडियो में दोनों की दोस्ती को देखा जा सकता है. दोनों अपनी गर्ल्स गैंग के साथ एन्जॉय कर रहे हैं.

अंकिता लोखंडे ने एक वीडियो और कई तस्वीरें शेयर की हैं. इस वीडियो में वह रश्मि के साथ मस्ती कर रही हैं. वह उनके पीछे खड़ी हैं और उनको अपने हाथों से पकड़ा हुआ और अपनी ओर झुका रही हैं. उनके गालों पर किस रही हैं. आखिरी में उन्हें आई लव यू बडी भी कहती हैं. इसके अलावा, तस्वीरों में अंकिता और रश्मि अपनी गर्ल्स गैंग के साथ पोज दे रहे हैं.

यहां देखिए अंकिता लोखंडे का इंस्टाग्राम पोस्ट-

रश्मि ने शेयर किया इमोशनल वीडियो

इन तस्वीरों और वीडियो पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने ‘फैमिलिया’ लिखा है. वहीं, रश्मि देसाई ने भी एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दोनों एक सॉन्ग पर लिप सिंक करते हैं और इमोशनल हो जाते हैं. वीडियो में देख सकते हैं कि पार्टी के बीच अंकिता और रश्मि ‘तेरा यार हूं मैं’ पर लिप सिंक कर रही हैं. इस दौरान दोनों के चेहरे पर दोस्ती और प्यार वाला भाव देखने को को मिलता है. आखिरी तक दोनों इमोशनल हो जाते हैं.

यहां देखिए रश्मि देसाई और अंकिता इमोशनल वीडियो-

ट्रोल हो गईं अंकिता

इस पार्टी के की और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इन्हें काफी पसंद किया जा रहा है. अंकिता और रश्मि की दोस्ती का एक अलग साइड देखने को मिल रहा है. लेकिन अंकिता और रश्मि की खुशी का वीडियो सुशांत सिंह राजपूत के फैंस को रास नहीं आ रहा है. वह अंकिता को ट्रोल कर रहे हैं. हालांकि अंकिता ने भी ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है.

ये भी पढ़ें-

Roohi song Nadiyon Paar: सोलो डांस नंबर में दिखा Janhvi Kapoor का ग्लैमरस अवतार, देखकर आप भी थिरक उठेंगे

राहुल गांधी के पुशअप्स की दीवानी हुईं Swara Bhaskar, वीडियो शेयर कर तारीफ में कही ये बात





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *