bjp worker mother died 1617004334


कुछ दिनों पहले पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना में टीएमसी के वर्कर पर बीजेपी कार्यकर्ता की 85 सील की मां को पीटने का आरोप लगा था। पिटाई के बाद उनकी हालत बेहद खराब हो गई थी। अब कार्यकर्ता की मां की मौत हो गई है। इस घटना पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी प्रतिक्रिया दी है और ममता बनर्जी पर निशाना साधा है।

यह घटना एक महीने पहले की है जब बीजेपी ने टीएमसी के कार्यकर्ताओं पर घर में घुसकर पिटाई करने का आरोप लगाया था। केंद्रीय गृम मंत्री अमित शाह ने बीजेपी कार्यकर्ता की मां को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने कहा है कि परिवराक की पीड़ा और जख्म लंबे समय तक ममता बनर्जी को परेशान करता रहेगा।उन्होंने ये भी कहा कि बंगाल हिंसा मुक्त और महिलाओं के लिए सुरक्षित समाज के लिए संघर्ष करेगा।

 

27 फरवरी को बंगाल के निमटा थाना क्षेत्र में बीजेपी कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार पर कुछ बदमाशों ने हमला कर दिया था। मजूमदार की मां का कहना था कि उन्हें और उनके बेटे को टीएमसी के गुंडों ने पीटा है और साथ ही उनके बेटे को धमकी भी दी है कि इस घटना के बारे में किसी को न बताए।

वहीं पुलिस अधिकारी ने दावा किया था कि भाजपा समर्थक की मां पर हमला नहीं किया गया, बल्कि वह किसी बीमारी की वजह से सूज गया था. साथ ही बताया कि मामले की जांच की जा रही है और इस घटना में जो लोग जिम्मेदार थे, उनकी पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। इस घटना की हर एंगल से जांच की जा रही है।





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *