janhvi kapoor 1614647688


बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर दिनों अपनी ग्लैमरस फोटो की वजह से काफी चर्चे में हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम के हालिया पोस्ट में अपनी कई खूबसूरत शेयर की है। इस फोटो में वह ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘बैक इन ब्लैक’ । सोशल मीडिया पर जाह्नवी की फोटो खूब पसंद की जा रही है। फोटो देखकर उनके फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफ करते हुए कमेंट कर रहे हैं। एक्ट्रसे की ये फोटोज जमकर वायरल हो रही हैं। 

जाह्नवी कपूर न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपने स्टाइल और फैशन चॉइस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। जाह्नवी फिल्म इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो अपने हॉट लुक के चलते फैंस के बीच छाई रहती हैं। फैशन को लेकर उनकी चॉइस किसी प्रो फैशनिस्टा से कम नहीं होती है। इस बात का सबूत जाह्नवी कपूर का ये फोटोशूट है। 

अपने बचपन के दिनों को याद कर कंगना रनौत ने शेयर की फोटो,देखें

सामने आई जाह्नवी की ये फोटो की बात करें तो आप देख सकते हैं की वह खुले कर्ल बालों में कितनी हंसीन लग रही हैं। फोटो में उनकी स्मोकी आईज उनकी खूबसूरती को और बढ़ा दिया है। एक्ट्रेस की पोस्ट पर उनके चाहने वाले फायर इमोजी बनाकर कमेंट कर रहे हैं। जाह्नवी कपूर भले ही इंडस्ट्री में न्यू हों, लेकिन फैशन के मामले में वह हमेशा ही छाई रहती हैं। जाह्नवी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर अपनी कुछ हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में वह खुलकर अपना बैक फ्लॉन्ट करती नजर आई थीं। 

‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ फेम अमन वर्मा ने बयान किया टीवी एक्टर का दर्द- शो खत्म होते ही करियर भी खत्म!

अब एक्ट्रेस की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो जाह्नवी इन दिनों लगातार अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। जहां जनवरी में एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म ‘गुड लक जेरी’ की शूटिंग शुरू की थी। वहीं अब वह अपकमिंग फिल्म ‘रूही’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म के निर्देशक हार्दिक मेहता हैं। जहां इस फिल्म के जाह्नवी कपूर के साथ राजकुमार राव और वरुण शर्मा नजर आएंगे। वहीं जाह्नवी कपूर के पास इस वक्त ‘दोस्ताना ‘ और करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ है। जाह्नवी को आखिरी बार फिल्म गुंजन सक्सेना में देखा गया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस ने भारत की पहली महिला पायलट का किरदार अदा किया था। फिल्म में जाह्नवी के रोल ने लोगों का खूब दिल जीता था। 





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *