ankita sushant 1616499618


बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अंकिता लोखंडे से उनके रिश्ते को लेकर जबरदस्त चर्चाएं रहीं। वहीं हाल ही में अंकिता ने अपने इंटरव्यू में इसें लेकर बात की थी। उन्होंने अपने रिलेशनशिप और ब्रेकअप पर खुलकर बातें शेयर की थीं। इस दौरान अंकिता ने ये भी कहा था सुशांत को सपोर्ट करने के लिए उन्होंने कई बड़े प्रोजेक्ट छोड़ दिए, जिनमें शाहरुख खान की फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर

‘ भी शामिल थी। एक वक्त पर सुशांत ने भी खुद अंकिता के इस प्रोजेक्ट को लेकर बात की थी। उन्होंने बताया था कि अंकिता ने ये फिल्म क्यों छोड़ी थी?

छोड़े कई बड़े प्रोजेक्ट

अंकिता लोखंडे ने बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने सुशांत को सपोर्ट करने के लिए कई चीजें छोड़ दी थीं। जिसमें शाहरुख खान के साथ ‘हैप्पी न्यू ईयर’, संजय लीला भंसाली की ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘गोलियों की रासलीला: राम-लीला’ शामिल हैं। अंकिता ने कहा ‘फराह मैम ने मुझे ऑफर दिया और मैं शाहरुख सर से भी मिली। उन्होंने कहा मैं तुम्हें बेस्ट डेब्यू देने की कोशिश करूंगा। मैं सुशांत के साथ मकाऊ में थी हम दोनों एक-साथ बैठे थे। मैं कहीं न कहीं सोच रही थीं कि भगवान मेरा ना हो। लड़की ऐसी होती है ना, कि वो हमेशा कोशिश करती है कि, नहीं यार मेरे पार्टनर का अच्छा हो’।

सुशांत सिंह राजपूत ने बताया था कारण

वहीं सहयोगी साइट हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो 2014 में फिल्मफेयर के दौरान एक इंटरव्यू में सुशांत ने अंकिता के फिल्म नहीं कर पाने को लेकर बात की थी। उन्होंने कहा था- ‘बात चल रही थी लेकिन कई चीजें काम नहीं कर पाईं। काई पो छे और आज के दिन तक मेरी भी 25 फिल्मों को लेकर बात हुई है लेकिन हमेशा बात नहीं बनती। ऐसा होता है’।

अंकिता ने ब्रेकअप पर की बात

बता दें कि अंकिता और सुशांत लगभग छह साल तक एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे थे। दोनों का ब्रेकअप 2016 में हुआ था। इस बारे में अंकिता ने इंटरव्यू में बताया था कि ‘उसने ये साफ कर दिया था, उसने अपना करियर चुना और आगे बढ़ गया लेकिन ढाई सालों तक मैंने कई चीजों से डील किया था’।
 



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *