aamir khan 1599118665


बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान आज अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं। वो इंडस्ट्री के उन अभिनेताओं में से हैं, जो अपनी निजी जिंदगी को लेकर ज्यादा बात करना पसंद नहीं करते हैं। वहीं उनकी पर्सनल लाइफ किसी फिल्म की कहानी से कम मालूम नहीं होती हैं। असल जिंदगी में आमिर खान को दो-दो महिलाओं से प्यार हुआ है। उन्होंने पहले रीना दत्ता से शादी की थी, ये रिश्ता 16 सालों बाद खत्म हो गया था। जिसके बाद उन्होंने किरण राव से शादी की थी लेकिन इसके बावजूद रीना से आमिर के रिश्ते खराब नहीं हैं। इसके बारे में उन्होंने खुद एक इंटरव्यू के दौरान खुलकर बात की थी।

आमिर खान बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही रीना दत्ता के लिए दिल हो चुके थे। दोनों ने करीब 16 साल एक-दूसरे से साथ गुजारे लेकिन ये रिश्ता सालों के साथ के बाद ये रिश्ता टूट गया। 2002 में आमिर और रीना ने एक-दूसरे से तलाक ले लिया था। हालांकि, दोनों के बीच रिश्ते खराब नहीं हुए। दोनों कई बार परिवार के फंक्शन में साथ दिखाई दे जाते हैं। एक वक्त पर करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ पर आमिर ने अपने तलाक को लेकर बात की थी।

आमिर खान ने बताया था कि तलाक दोनों के लिए ही मानसिक तनाव देने वाला अनुभव था। आमिर ने कहा- ‘रीना और मैं 16 सालों तक एक-दूसरे के साथ थे और जब हमारा रिश्ता टूटा तो ये मेरे लिए सदमे भरा था, उसके लिए और हमारे परिवारों के लिए भी। लेकिन हमने अपनी तरफ से इससे डील करने की पूरी कोशिश की। इसका मतलब ये नहीं है मैंने रीना के लिए इज्जत खो दी या प्यार खो दिया। वे एक अद्भुत इंसान हैं’।

आमिर ने कहा- ‘मैं लकी हूं कि मुझे उनके साथ 16 साल रहने का मौका मिला। इससे मुझे कई सीख मिली हैं और हम दोनों आगे बढ़े हैं। हम बहुत यंग थे जब हमारी शादी हुई थी। मैं इसकी अहमियत समझता हूं, मुझे खुशी है कि वो भी इसे समझती हैं’। बता दें कि आमिर ने 2005 में किरण राव से शादी कर ली थी।
 



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *