kartik aaryan 1607992037


जहां एक तरफ पूरे देश कोरोना की वैक्सीन लेने की प्रक्रिया चल रही है, वहीं दूसरी तरफ आए दिन कोरोना के नए केसेस सामने आ रहे हैं। बात करें बॉलीवुड की तो बीते कुछ दिनों में रणबीर कपूर, सतीश कौशिक जैसे सेलेब्रिटीज कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं। वहीं अब इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता कार्तिक आर्यन की भी कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटव पाई गई है। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद कार्तिक आर्यन ने खुद ही सोशल मीडिया पर पोस्ट जारी कर इसकी जानकारी दी है।

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया है। इस पोस्ट में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें बड़ा से प्लस का निशान दिखाई दे रहा है। इस निशान के आलावा तस्वीर में और कुछ नजर नहीं आ रहा है। प्लस के साइन के जरिए कार्तिक ने ये बताने की कोशिश की है कि वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। यहां देखें कार्ति द्वारा शेयर किया गया पोस्ट-

 

 

इस पोस्ट को शेयर करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में लिखा- ‘पॉजिटिव हो गया, दुआ करो’। उनके इस पोस्ट पर फैंस की ताबड़तोड़ प्रतक्रियाएं मिल रही हैं। हर कोई इस खबर पर अपनी चिंता जाहिर करता दिखाई दे रहा है। इसके साथ ही कार्तिक के कई फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने के लिए दुआ करते भी नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट पर कई सेलेब्रिटीज ने भी कमेंट किया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन के आने वाले प्रोजेक्टस में में ‘धमाका’, ‘भूल भुलैया 2’, ‘दोस्ताना 2’, जैसी फिल्में शामिल हैं। फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ से कार्तिक का धमाकेदार लुक भी सामने आ चुका है।
 





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *