kangana ranaut 1615048038


बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी दमदार एक्टिंग के साथ ही अपने बेबाक और बिंदाज अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। फिल्मों के अलावा भी कंगना हमेशा हर मुद्दे पर अपनी बात एक दम खुलकर रखती हैं। ऐसे में हाल ही में कंगना बांद्रा में थलाइवी के लिए डबिंग के दौरान स्पॉट हुईं। जिसके बाद देखते ही देखते कंगना की तस्वीरें वायरल हो गईं, वहीं कंगना ने भी खुद एक पोस्ट को रिट्वीट किया।

कंगना ने फैन के एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, ‘ थलाइवी के लिए डबिंग, साल 2021 की शुरुआत के साथ ही मैंने एक दिन की भी छुट्टी नहीं ली है, पीरियड्स के वक्त भी नहीं। मैं शिकायत नहीं कर रही, सिर्फ बता रही हूं।’ इसके बाद एक ओर कमेंट में कंगना ने लिखा, ‘आज दर्द का दिन है.. लेकिन हम आगे बढ़ते हैं।’ इस कमेंट के साथ ही कंगना ने #womanpower का भी इस्तेमाल किया है।

बता दें कि इन दिनों कंगना रनौत थलाइवी को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री और एक्ट्रेस जयललिता की बायोपिक है। वहीं कंगना इसमें मुख्य किरदार निभा रही हैं। थलाइवी के डायरेक्टर के. एल. विजय हैं। फिल्म से कंगना का लुक पहले ही सामने आ चुका है। जानकारी के मुताबिक फिल्म 23 अप्रैल 2021 को रिलीज होगी।

गौरतलब है कि इसके अलावा कंगना के खाते में धाकड़ और तेजस भी है। धाकड़ से जुड़े कुछ पोस्ट कुछ दिन पहले किया था, जहां उन्होंने फिल्म के शूट के बारे में फैन्स के जानकारी दी थी। कंगना ने बताया था कि वो लगातार रात में एक्शन सीन को शूट कर रही हैं। 





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *