navya naveli nanda 1612003070


उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत द्वारा हाल ही में रिप्ड जींस पर किया गया एक कमेंट जबरदस्त विवादों में आ गया है। जिसमें उन्होंने रिप्ड जींस को समाज के लिए बेहद खराब बताया था। वहीं अब इस कमेंट पर अमिताभ बच्चन

की नातिन नव्या नवेली नंदा ने सोशल मीडिया के जरिए नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने विरोध में अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो रिप्ड जींस पहने नजर आ रही हैं। नव्या ने इस तस्वीर के साथ एक मैसेज भी जारी किया है।

दरअसल, देहरादून में एक वर्कशॉप के दौरान उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा- ‘रिप्ड जींस हमारे समाज के टूटने का मार्ग प्रशस्त कर रही है। इससे हम बच्चों को बुरे उदाहरण दे रहे हैं, जो उन्हें नशीले पदार्थों के सेवन की और लेकर जाते हैं’। वहीं इस पर नव्या ने जवाब देते हुए अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी शेयर की है। इस इंस्टा स्टोरी में सीएम का स्टेटमेंट है कि- ‘महिला को रिप्ड जींस में देखकर मैं चौंक गया, इससे समाज को क्या संदेश मिल रहा है?’… नव्या ने इस पर प्रतक्रिया देते हुए लिखा- ‘हमारे कपड़े बदलने से पहले अपनी सोच बदलो क्योंकि यहां पर चौंकाने वाली बात सिर्फ इस कमेंट के जरिए समाज को मिलने वाला संदेश है’।

नव्या ने इसके बाद अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है। जिसमें वो रिप्ड जींस पहनकर कैमरे के सामने पोज देती दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए नव्या ने लिखा- ‘मैं अपनी रिप्ड जींस पहनूंगी, शुक्रिया और मैं इसे गर्व के साथ पहनूंगी’।



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *