irfan pathan twitter 1615689471


हाल ही में श्रीलंका लीजेंड्स को हराकर रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज खिताब जीतने वाली इंडिया लीजेंड्स टीम के खिलाड़ियों का कोरोना पॉजिटिव होना जारी है। अब तक टीम के कप्तान मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, ऑलराउंडर यूसुफ पठान और बल्लेबाज एस बद्रीनाथ कोरोना संक्रमित हो चुके हैं और अब इस लिस्ट में नया नाम यूसुफ पठान के छोटे भाई इरफान पठान का भी जुड़ गया है। उन्होंने इस बात की सूचना ट्वीट करके दी है।

उन्होंने ट्वीट करके लिखा कि, ‘मैं बिना किसी लक्षण के कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव आया हूं। मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और मैं घर पर ही क्वारंटाइन हूं। मैं निवेदन करना चाहता हूं कि हाल ही में जो मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया़ वह अपना टेस्ट करवा लें। सभी से कहना चाहता हूं कि मास्क जरूर पहनें और सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखें। आप सभी की सेहत अच्छी रहे।’ 

परेरा ने रचा इतिहास, बने 1 ओवर में 6 छक्के जड़ने वाले पहले श्रीलंकाई

बता दें कि इंडिया लीजेंड्स ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के फाइनल मुकाबले में श्रीलंका लीजेंड्स को 14 रनों से हराकर खिताब को अपने नाम किया था। फाइनल मैच में दोनों भाईयों इरफान पठान और यूसुफ पठान ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम को खिताब जिताने में अहम भूमिका निभाई थी। यूसुफ पठान ने फाइनल मैच में  ताबड़तो़ड़ बल्लेबाजी करते हुए 36 गेंदों में 62 रन बनाकर नाबाद रहे।

यूसुफ पठान ने बल्लेबाजी में नाबाद 62 रन बनाने के अलावा गेंदबाजी में भी शानदार प्रदर्शन किया। यूसुफ ने चार ओवर में 26 रन देकर दो विकेट और इरफान पठान ने चार ओवर में 29 रन देकर दो विकेट लिए। वहीं, मनप्रीत सिंह गोनी और मुनाफ पटेल ने भी एक-एक विकेट लिया।

हार्दिक ने धोनी संग शेयर की फोटो, पूछा-टाइम ट्रैवलिंग भी करने लगे क्या





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *