aamir khan 1615809496


आमिर खान ने अपने बर्थडे के दूसरे दिन सोशल मीडिया छोड़ने की खबर दी है। उन्होंने एक पोस्ट में बर्थडे विशेज के लिए लोगों को शुक्रिया कहा है। साथ ही बताया है कि यह उनका आखिरी पोस्ट है। आमिर खान ने ये भी बताया है कि उनकी फिल्मों से जुड़े अपडेट्स कहां देखे जा सकेंगे।

बताया कहां मिलेंगे अपडेट्स
14 मार्च को आमिर खान का 56 वां बर्थडे था। उनके फैन्स और बॉलीवुड फ्रेंड्स ने सोशल मीडिया पर उनके लिए कई पोस्ट किए। बर्थडे के दूसरे दिन आमिर ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर पोस्ट किया है, मेरे बर्थडे पर प्यार और गर्मजोशी के लिए बहुत शुक्रिया। मेरा दिल भर आया। दूसरी खबर ये है कि यह सोशल मीडिया पर मेरा आखिरी पोस्ट है। ये देखते हुए कि मैं ‘बहुत’ ऐक्टिव हूं, मैंने फैसला लिया है कि ये दिखावा बंद कर दूं। हम वैसे बातें करना जारी रखेंगे जैसे पहले करते थे। साथ ही AKP ने अपना ऑफिशल चैनल क्रिएट किया है। इसलिए भविष्य में मुझसे और मेरी फिल्मों से जुड़े अपडेट्स वहां देखे जा सकते हैं। 

 

 

‘लाल सिंह चड्ढा’ का फैन्स को इंतजार
आमिर खान अपने दोस्त अमीन हाजी की फिल्म ‘कोई जाने ना’ के गाने ‘हरफनमौला’ में नजर आएंगे। उनके साथ एली अवराम भी दिखाई देंगी। गाना रिलीज हो चुका है और दर्शक इसे काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं आमिर खान के फैन्स को उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का इंतजार है। इसमें उनके साथ करीना कपूर भी हैं।

 

 

 





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *