satish kaushik 1617013101


बॉलीवुड अभिनेता सतीश कौशिक ने भले ही अस्पताल से घर वापस लौट आए हैं, लेकिन उनकी 8 साल की बेटी वंशिका अभी भी अस्पताल में ही भर्ती हैं। सतीश कौशिक की 8 साल की बेटी वंशिका पिछले पांच दिन से अस्पताल में भर्ती है। इस बारे में खुद सतीश कौशिक ने कहा है कि उसके लिए दुआ करें। 

सतीश कौशिक की बेटी अस्पताल में भर्ती
दरअसल 64 वर्षीय सतीश कौशिक के अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनकी बेटी वंशिका में कोरोना के लक्षण दिखाई दिए थे,जिसके बाद उन्हें भी एडमिट करना पड़ा था। इस बारे में सतीश कौशिक ने बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए सतीश कौशिक ने कहा- मैं रिकवर हो रहा हूं और कुछ दिन घर में ही क्वारंटीन रहूंगा। 

बीते पांच दिन से अस्पताल में भर्ती वंशिका
सतीश कौशिक ने आगे कहा, ‘मेरी बेटी वंशिका पिछले पांच दिन से अस्पताल में भर्ती है। उसकी कोविड रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है। लेकिन तापमान सामान्य नहीं हो रहा है, स्थिर बना हुआ है। उसके लिए दुआ कीजिए।’ इसके बाद कोविड की अनिश्चितता को लेकर भी सतीश कौशिक ने बात की।

दिल टूट जाता है
सतीश कौशिक ने कहा, ‘यह दिक्कत है। कोविड को लेकर कोई निश्चितता नहीं है। बुरी बात यह है कि मेरी बेटी की कोविड रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है, फिर भी बीमार है। उसका तापमान 100 और 101 बना हुआ है। फोन पर उसके रोने की आवाज सुनकर मेरा दिल टूट जाता है। भगवान अपने बच्चों को इस मुश्किल वक्त में सुरक्षित रखे।’





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *