Ravi Bhatia Arshi Khan


बिग बॉस 14 में बतौर चैलेंजर एंट्री करने वाली अर्शी खान की शो से बाहर आने के बाद पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा बढ़ गई है. एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया था कि सलमान खान ने उन्हें बिग बॉस के अगले सीजन में आने के लिए कहा है. इसके अलावा, घर से निकलने के बाद कई तरह के प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं. खबर है कि अर्शी सीरियल जोधा अकबर फेम रवि भाटिया के साथ एक प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं.

इस प्रोजेक्ट को अनिरुद्ध कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं. प्रोजेक्ट से सूत्र का कहना है,”बिग बॉस 14 में एंट्री करने से पहले अर्शी खान ने प्रोजेक्ट के लिए शूट किया था लेकिन बिग बॉस के ऑफर के बाद उन्होंने शूट को छोड़ दिया था. बिग बॉस से बाहर होने के बाद उन्होंने शूटिंग को दोबारा शुरू किया और शूटिंग पूरी कर रही हैं.”

ग्लैमरस अवतार में दिखेंगी अर्शी खान

सूत्र ने ये भी कहा,”मेकर्स ने एक्टर रवि भाटिया को लीड रोल में लिया है. वह युवाओं के बीच में काफी पॉपुलर हैं. वह अर्शी के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे.” अर्शी खान ने इसके बारे में स्पॉटबॉय से पुष्टि की. उन्होंने पोर्टल से कहा,”रवि और प्रोडक्शन के साथ शूटिंग करना… एक महान अवसर था. रवि प्रतिभाशादी है और बहुत ही सज्जन लड़का है. मैं एक ग्लैमरस रोल निभा रही हूं.”

अर्शी के साथ शूटिंग का मजा आया

रवि भाटिया ने इस प्रोजेक्ट की पुष्टि की है. उन्होंने कहा,”अर्शी के साथ शूटिंग करके बहुत मजा आया. वह एक अच्छी लड़की हैं. मेरी ऑडियंस मुझे देखना पसंद करती है.” अर्शी खान सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल एं विश जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं. रवि ‘इश्क सुभान अल्लाह’ और ‘राजा की आएगी बारात’ जैसे सीरियल में नजर आ चुके हैं.

यहां देखिए अर्शी खान का इंस्टाग्राम पोस्ट-

बिग बॉस 14 से निकलने बाद बढ़ी पॉपुलैरिटी

अर्शी ने हाल ही में मुंबई में अपना पहला घर खरीदा और बिग बॉस 14 के होने से पहले जिस आर्थिक तंगी से गुजर रही थीं, उसके बारे में बात की. ये सच है कि बिग बॉस 14 में जाने से अर्शी के लिए नए दरवाजे और ज्यादा अवसर खोले हैं. अर्शी खा ने कहा था, “बिग बॉस 14 के बाद की जिंदगी बहुत ही अच्छी है. मुझे और सराहना मिल रही है. जाने-पहचाने लोग मेरे साथ जुड़ रहे हैं और मेरे पास बहुत सारे अच्छे काम आ रहे हैं.”

ये भी पढ़ें-

Bhojpuri Song: पवन सिंह और काजल राघवानी की रोमांस से भरा है ये गाना, मिले 10 लाख से ज्यादा व्यूज

साल 2019 में Elli Avram के भाई को हुआ था ब्रेन ट्यूमर, एक्ट्रेस ने कहा- फैमिली के लिए बहुत डिफिकल्ट था वो टाइम





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *