salman khan 1615000379


बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान

और उनकी छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा की एक फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही। इस फोटो में बॉलीवुड के भाईजान अपनी बहन के साथ अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। फोटो में सलमान शर्टलेस हैं और वाइट टॉवेल लपेट रखा है। वहीं अर्पिता वाइट साड़ी में दिख रही हैं। इस फोटो को अर्पिता ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। खबरों की मानें तो सलमान की ये फोटो अर्पिता की शादी के दौरान की है।

अर्पिता ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है ‘यादें।’ इस फोटो को देखकर सलमान के फैन्स बहुत खुश नजर आ रहे हैं। इस फोटो को लाइक करते हुए फैन्स लगातार सलमान की बॉडी की तारीफ कर रहे हैं।

लाइमलाइट से दूर हैं 

सलमान खान के परिवार में सभी भाई-बहनों में अर्पिता सबसे छोटी और लाडली हैं। वह लाइमलाइट से दूर रहती हैं। अर्पिता खान के दो बच्चे हैं। उन्होंने साल 2016 में बेटे आहिल को और साल 2019 में बेटी आयत को जन्म दिया था। अर्पिता के पति एक्टर आयुष शर्मा हैं । अर्पिता खान शर्मा भले ही फिल्मों से दूर रहना पसंद करती हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपने फैमली, फ्रेंड्स के साथ अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं। अर्पिता अकसर सलमान के साथ अपने बच्चों की बॉडिंग वाली फोटो- वीडियो शेयर कर वाहवाही बटोरती रहती हैं। 

 अर्पिता के बारें  में ये भी जानें

अर्पिता खान के बारे में ये बात सभी जानते हैं कि वो सलीम खान द्वारा गोद ली गई हैं। सलीम खान ने अर्पिता को उस समय गोद लिया था जब उनकी असली मां की मुंबई की सड़क पर मौत हो गई थी। बताया जाता है कि अर्पिता अपनी मां के शव के पास बैठकर रो रही थीं। उस वक्त सलीम खान की नजर अर्पिता पर पड़ी थी। हेलन और सलीम सड़क पर जा रहे थे जब उन्होंने एक छोटी सी बच्ची को अपनी मां की डेड बॉडी के पास रोते देखा। हेलन और सलीम ने तुरंत अर्पिता को गोद लेने का फैसला कर लिया। आज अर्पिता खान परिवार की लाडली बेटी हैं। 

 





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *