upp si and constable recruitment 1612283815


UPPBPB UP Police SI, Constable Dependent deceased recruitment 2020: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड ने उप निरीक्षक नागरिक पुलिस (SI), आरक्षी नागरिक पुलिस (Constable) और आरक्षी पीएसी (Constable PAC) के पदों पर मृतक आश्रितों की भर्ती परीक्षा की शारीरिक दक्षता परीक्षा (PET) 04-12-2020 एवं 05-12-2020 को आयोजित हुई थी, लेकिन इस परीक्षा में कई अभ्यर्थियों ने प्रत्यावेदन प्रस्तुत कर परीक्षा में भाग नहीं लिया था।

ऐसे अभ्यर्थियों को पुलिस भर्ती बोर्ड ने पीईटी की नई तिथि 11-02-2021 निर्धारित की है। इस प्रकार अब यूपी पुलिस एसआई, कांस्टेबल के पदों मृतक आश्रित भर्ती की पीईटी परीक्षा भाग न ले पाने वाले अभ्यर्थियों को अब 11 फरवरी को सुबह 08:00 बजे से रिजर्व पुलिस लाइन्स, लखनऊ में उपस्थित होना होगा।

शारीरिक दक्षता परीक्षा में भाग लेने वाले अभ्यर्थियों के प्रवेश पत्र 08-02-2021 से बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट http://uppbpb.gov.in/ पर उपलब्ध होंगे। अभ्यर्थियों को सलाह है कि पीईटी के लिए जाने से पूर्व प्रवेश पर दिए गए दिशा-निर्देशों को ध्यानपूर्व पढ़ लें।

बोर्ड ने कहा कि इस तिथि की पीईटी में शामिल होने में असफल रहने वाले अभ्यर्थियों को दूसरा मौका नहीं दिया जाएगा। 11 फरवरी को होने वाली दौड़ में असफल रहने वाले अभ्यर्थियों को दोबारा से दौड़ का अवसर नहीं दिया जाएगा।

यूपी पुलिस भर्ती बोर्ड का Notification भी देख सकते हैं।   



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *