tvs apache rr 310 1613668311


देश की प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी TVS Motors ने अपनी मशहूर स्पोर्ट बाइक Apache RR310 की कीमत में इजाफा कर दिया है। अब ये बाइक खरीदना और भी महंगा पड़ेगा। कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार इस बाइक की शुरूआती कीमत अब 2,49,990 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) हो गई है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी ने इस बाइक की कीमत में 1,990 रुपये का इजाफा किया है, पहले इस बाइक की शुरूआती कीमत 2.48 लाख रुपये थी। कंपनी ने इस बाइक की कीमत में बढ़ोत्तरी के अलावा इसमें अन्य किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया है। बढ़ती कीमत के साथ अब ये बाइक  अपने निकट्तम प्रतिद्वंदी KTM RC390 के करीब पहुंच चुकी है, जिसकी कीमत 2.60 लाख रुपये है। 

यह भी पढें: Honda की ये किफायती बाइक खरीदने का शानदार मौका, नहीं देना होगा डाउन पेमेंट

हालांकि बाइक की कीमत में बढ़ोत्तरी के बारे में कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन कंपनी की वेबसाइट पर नई कीमतों को अपडेट जरूर कर दिया गया है। कंपनी ने पहली बार इस बाइक की कीमत में जनवरी 2020 में बढ़ोत्तरी की थी, उस वक्त इसकी कीमत में 5,000 रुपये का इजाफा किया गया था। 

ये बाइक पहले जैसी ही है, इसमें कंपनी ने 312.2cc की क्षमता का लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलिंडर इंजन का प्रयोग किया है जो कि 34PS की पावर और 27.3Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 6 स्पीड ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ स्लिपर क्लच दिया गया है। डुअल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) के साथ ये बाइक तेज रफ्तार में भी संतुलित ब्रेकिंग प्रदान करती है। 
 

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *