NEET JEE EXAM 3



Motilal Nehru National Institute of Technology Assistant Professor Recruitment 2021: मोतीलाल नेहरू राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (MNNIT -एमएनएनआईटी) ने असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्ती के लिए पात्र कैंडिडेट्स से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किया है. असिस्टेंट प्रोफेसर के 113 रिक्तियों को भरने के लिए भर्ती नोटिफिकेशन एमएनएनआईटी के भर्ती पोर्टल facultyrecruitment.mnnit.ac.in पर अपलोड है. जो कैंडिडेट्स मोतीलाल नेहरू एनआईटी में असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्ती के लिए अपने आवेदन करना चाहते हैं वे भर्ती पोर्टल पर जाकर नोटिफिकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं और अपने आवेदन 15 मार्च तक ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं. इसके बाद इसकी हार्ड कॉपी 22 मार्च 2021 तक साढ़े पांच बजे तक संस्थान में जमा करनी होगी.

रिक्तियों की कुल संख्या113 पद

पदों का विवरण

  • सामान्य वर्ग के40 पद
  • ईडब्ल्यूएस के16 पद
  • ओबीसी के29 पद
  • एससी के – 18 पद
  • एसटी के10 पद
  • दिव्यांग के लिए6 पद

आवेदन शुल्क: कैंडिडेट्स को ऑनलाइन आवेदन के समय 500 रुपये का आवेदन शुल्क का जमा करना होगा जिसका भुगतान ऑनलाइन मोड़ में करना होगा.

ऐसे होगा चयन: संस्थान के रजिस्ट्रार डॉ. सर्वेश तिवारी ने बताया कि आवेदन प्रक्रिया पूरी होने के बाद प्राप्त आवेदनों की स्क्रीनिंग की जाएगी. यह प्रक्रिया अप्रैल 2021 में पूरी कर ली जाएगी. इसके बाद कैंडिडेट्स का इंटरव्यू शुरू किया जयेगा. जो कि अप्रैल के अंतिम सप्ताह या मई के प्रथम सप्ताह से शुरू होगा.


आवेदन कैसे करें: मोतीलाल नेहरू एनआईटी प्रयागराज के रजिस्ट्रार डॉ. सर्वेश तिवारी ने बताया कि कैंडिडेट्स को संस्थान के भर्ती पोर्टल पर जाकर 15 मार्च तक अपने आवेदन ऑनलाइन मोड़ में अप्लाई करना होगा तथा इसका प्रिंट आउट लेकर मांगे गये डॉक्यूमेंट्स के साथ 22 मार्च 2021 तक इस पते पर जमा कराना होगा.

पता

सेवा में,

रजिस्ट्रार कार्यालय

मोतीलाल नेहरू राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (एनएनएनआईटी)

प्रयागराज

211004

उत्तर प्रदेश

पुराने कैंडिडेट्स को नहीं करना होगा आवेदन

ज्ञात है कि मोतीलाल नेहरू एनआईटी प्रयागराज में असिस्टेंट प्रोफेसर के 108 पदों के सापेक्ष भर्ती नोटिफिकेशन सितंबर 2019 सितंबर में विज्ञापन जारी कर आवेदन लिए गए थे. आवेदनों की स्क्रीनिंग के बाद मार्च 2020 से इंटरव्यू प्रस्तावित था. परन्तु कोरोना वायरस कोविड-19 के संक्रमण के चलते लगे लॉकडाउन की वजह से इंटरव्यू नहीं हो सका था. रजिस्ट्रार ने बताया कि उस भर्ती को निरस्त करके असिस्टेंट प्रोफेसर के 113 पदो के लिए फिर से आवेदन मांगे गए है. जो कैंडिडेट्स इन असिस्टेंट प्रोफ़ेसर के पदों पर भर्ती के अपने आवेदन कर चुके थे उन्हें इसके लिए दोबारा आवेदन नहीं करना है.

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *