shahbaz nadeem was handed his test cap by india captain virat kohli icc 1571925094


भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 13 फरवरी (शनिवार) से चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाना है। लेफ्ट आर्म स्पिनर शाहबाज नदीम और लेग स्पिनर राहुल चाहर को दूसरे टेस्ट के लिए टीम में नहीं रखा गया है। इन दोनों को वापस रिजर्व खिलाड़ियों में भेज दिया गया है, जबकि अक्षर पटेल दूसरे टेस्ट में सिलेक्शन के लिए उपलब्ध रहेंगे। नदीम और चाहर को टीम में तब शामिल किया गया था, जब पहले टेस्ट के लिए अक्षर पटेल फिट नहीं थे। पटेल को पहले टेस्ट में घुटने में दर्द की शिकायत थी। 

IPL 2021 Auction: नीलामी में उतरेंगे कुल 292 खिलाड़ी, देखें पूरी लिस्ट

बीसीसीआई की प्रेस रिलीज के मुताबिक, ‘अक्षर पटेल अब पूरी तरह से फिट हैं और दूसरे टेस्ट में चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे। उन्हें घुटने में दर्द था, जिसके चलते वह पहला टेस्ट नहीं खेल सके थे।’ अक्षर टीम इंडिया के लिए 38 वनडे इंटरनैशनल और 11 टी20 इंटरनैशनल मैच खेल चुके हैं, लेकिन अभी तक टेस्ट डेब्यू नहीं कर सके हैं। 

भारतीय टेस्ट टीमः विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत, ऋद्धिमान साहा, आर अश्विन, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, ईशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर।

पहले टेस्ट के मुकाबले दूसरे टेस्ट में बिल्कुल बदला होगा पिच का मिजाज

स्टैंडबाय खिलाड़ीः केएस भारत, अभिमन्यु ईश्वरन, शाहबाज नदीम, राहुल चाहर, प्रियंक पंचाल।

नेट बॉलर्सः अंकित राजपूत, आवेश खान, संदीप वारियर, कृष्णप्पा गौतम, सौरभ कुमार।



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *