honda activa 6g 1609947113


होंडा एक्टिवा ना सिर्फ कंपनी का, बल्की देश का सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर है। साल 2000 में आए एक्टिवा ब्रैंड की अब तक 2.5 करोड़ से ज्यादा यूनिट्स बिक चुकी हैं। इसका सीधा मतलब है कि ग्राहकों को यह काफी पसंद आ रहा है। हालांकि अभी भी कई ग्राहक ऐसे होंगे जो पैसों की कमी के चलते यह स्कूटर चाहकर भी नहीं खरीद पा रहे होंगे। ऐसे ही लोगों के लिए कंपनी ने ढेर सारी शानदार स्कीम चलाई हैं। 

क्या है एक्टिवा 6जी का ऑफर
ऑफर के तहत कंपनी Honda Activa 6G स्कूटर खरीदने पर 100 फीसदी फाइनेंस की सुविधा दे रही है। हालांकि यह सिर्फ होंडा द्वारा अप्रूव किए गए बैंकों के जरिए ही हो सकेगा। इसके साथ 5000 रुपये का कैशबैक भी दिया जा रहा है। यह कैशबैक उन ग्राहकों को दिया जाएगा जो डेबिट या क्रेडिट कार्ड ईएमआई के जरिए पेमेंट करेंगे। कीमत की बात करें तो यह स्कूटर दो वेरिएंट STD और DLX में आता है। इनकी कीमत क्रमश: 66,799 रुपये और 68,544 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है। 

यह भी पढ़ें: ड्राइविंग लाइसेंस (DL) बनवाना हुआ और भी आसान, बस करना होगा ये काम

होंडा शाइन पर भी ऑफर
होंडा 2,499 रुपये तक के डाउन पेमेंट की सुविधा भी दे रही है। इसके लिए इंटरेस्ट रेट 6.5 फीसदी रहेगा। कंपनी एक्टिवा 6जी के अलावा यही ऑफर अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक Honda Shine 125cc पर भी पेश कर रही है। यह ऑफर कब तक रहेगा इस बारे में कंपनी ने कोई खुलासा नहीं किया है। कीमत की बात करें तो होंडा शाइन की कीमत 70,478 रुपये से शुरू होती है। 

यह भी पढ़ें: Hyundai Santro की खरीद पर इस महीने में मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, होगी भारी बचत, जानें ऑफर

एक्टिवा 6जी की खासियत
होंडा एक्टिवा 6जी में 109.51cc का बीएस6 इंजन मिलता है, जो 7.68 bhp की पावर और 8.79 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। स्कूटर का वजन 107 kg है और इसकी फ्यूल टैंक कपैसिटी 5.3 लीटर है। इसमें ड्रम ब्रेक्स के साथ ट्यूबलेस टायर दिए जाते हैं। स्कूटर में सेल्फी स्टार्ट के साथ LED हेडलैंप्स, डबल लिड एक्सटर्नल फ्यूल फिल और टेलिस्कॉपिक सस्पेंशन दिए गए हैं। यह दो वेरिएंट और 8 कलर ऑप्शन में आता है। 

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *