detel easy plus electric vehicle 1613145400


भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड तेजी से बढ़ रही है, खासकर इलेक्ट्रिक दोपहिया सेग्मेंट देश की स्टॉर्ट-अप कंपनियां एक से बढ़कर एक नए मॉडलों को पेश करने में लगी हैं। आज Detel ने अपने नए इलेक्ट्रिक वाहन ‘Easy Plus’ को मुंबई में चल रहे इंडिया ऑटो शो 2021 में पेश किया है। बताया जा रहा है कि ये दुनिया की सबसे किफायती इलेक्ट्रिक वाहन है। 

कंपनी द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार Detel Easy Plus को आगामी अप्रैल महीने में बिक्री के लिए लॉन्च किया जाएगा। कंपनी का दावा है कि ये वाहन सिंगल चार्ज में 60 किलोमीटर तक का ड्राइविंग रेंज देगा। इसमें कंपनी ने 20Ah की क्षमता का बैटरी पैक इस्तेमाल किया है। सबसे खास बात ये है कि इस इलेक्ट्रिक वाहन को चलोने के लिए आपको ड्राइविंग लाइसेंस या रजिस्ट्रेशन की भी जरूरत नहीं होगी। 

यह भी पढें: Mahindra Scorpio का सस्ता वैरिएंट S3+ हुआ लॉन्च, खास फीचर्स के साथ कीमत है बस इतनी

Easy Plus को चार अलग अलग रंगों के साथ पेश किया गया है, जिसमें रेड, येलो, टील ब्लू और रॉयल ब्लू शामिल है। कंपनी जल्द ही बाजार में एक कमर्शियल इलेक्ट्रिक वाहन को भी उतारने की योजना पर काम कर रही है। इस कमर्शियल वाहन को साल के अंत तक पेश किया जा सकता है। हालांकि कंपनी ने अभी इस आने वाले वाहन के बारे में अन्य कोई जानकारी साझा नहीं की है। 

Detel के फाउंडर योगेश भाटिया ने इस मौके पर कहा कि, “हम भारत में इलेक्ट्रिक वाहन क्रांति को बढ़ावा देने के लिए सभी प्रयास कर रहे हैं। इस ऑटो शो ने हमें डेटेल के बेहतरी उत्पादों को पेश करने का सर्वश्रेष्ठ मंच प्रदान किया है। स्विच दिल्ली अभियान पर दिल्ली सरकार की पहल का समर्थन करते हुए, हमने इलेक्ट्रिक वाहनों के प्रयोग के प्रति लोगों में जागरूकता बढ़ाने और वायु प्रदूषण से निपटने में मदद करने के लिए अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो का विस्तार किया है।”
 

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *