CSBC Constable admit card 2021: इस तारीख को जारी होंगे सिपाही भर्ती लिखित परीक्षा के एडमिट कार्ड

Byadmin

Feb 15, 2021 , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , ,
csbc bihar police home guard released rejected candidate list 1601970270


CSBC Bihar Police Constable Recruitment Exam: बिहार पुलिस में सिपाही के 8415 पदों पर बहाली के लिए लिखित परीक्षा की तारीख की घोषणा हो चुकी है। अब इस परीक्षा के एडमिट कार्ड जार होने की तारीख भी जारी हो गई है। लिखित परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड परीक्षा से 20 दिन पहलो यानी 25 फरवरी को जारी किए जाएंगे। आपको बता दें कि केन्द्रीय चयन पर्षद (सिपाही भर्ती)  14 और 21 मार्च को लिखित परीक्षा आयोजित करेगी। दोनों ही दिन परीक्षा दो पालियों में होगी। आपको बता दें कि अगर किसी उम्मीदवार के एडमिट कार्ड डाउलोड नहीं हो प रहे हैं तो वह डुप्लीकेट एडमिट कार्ड केन्द्रीय चयन पर्षद (CSBC) ऑफिस, बोर्डिंग रोड सेक्रेटिरिएट हाल्ट, पटना  800001 से 10 मार्च से 11 मार्च के बीच सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक लिए जा सकते हैं।

आपको बता दें कि पहली पाली की परीक्षा पूर्वाह्न 10 से 12 और द्वितीय पाली की परीक्षा अपराह्न 2 से 4 बजे तक होगी।

अभ्यर्थियों को परीक्षा के तय समय से एक घंटा पहले रिपोर्ट करना होगा। परीक्षा के लिए ई प्रवेश-पत्र 25 फरवरी से पर्षद की वेबसाइट पर उपलब्ध होंगे। अभ्यर्थी इसे डाउनलोड कर प्रिंट निकाल सकते हैं। परीक्षा में शामिल होने के लिए अभ्यर्थियों को ई-प्रवेश पत्र के साथ अपना वैध पहचान पत्र भी प्रस्तुत करना होगा।

इस भर्ती के लिए केंद्रीय चयन पर्षद (CSBC) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट csbc.bih.nic.in पर इच्छुक अभ्यर्थी से आवेदन आमंत्रित किए थे। इसके लिए अभ्यर्थियों से 13 नवम्बर से 14 दिसंबर 2020 के बीच ऑनलाइन आवेदन मांगे गए थे। 



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *