gurmeet choudhary debina bonnerjee 2


Bigg Boss Winner: टीवी अभिनेत्री रूबीना दिलैक भले ही बिग बॉस 14 जीत गई हैं लेकिन उन्हें भारी नुकसान उठाना पड़ा है. एक विजेता के तौर पर जो प्राइज मनी मिलती है उसमें कटौती कर दी गई है. ये नुकसान रूबीना को बिग बॉस की ही प्रतिभागी और एक्ट्रेस राखी सावंत की वजह से उठाना पड़ा है.

दरअसल बिग बॉस जीतने वाले को ट्रॉफी के साथ 50 लाख रुपये मिलते हैं लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ है. शो जीतने के बाद भी रूबिना को सिर्फ 36 लाख ही मिले हैं. उनके प्राइज मनी से 14 लाख रुपये कट गए हैं.

फिनाले पर ये विकल्प दिया गया था कि टॉप 5 में पहुंचने वाले फाइनलिस्ट 14 लाख रुपये लेकर शो से निकल सकते हैं. लेकिन ये मनी विजेता के प्राइज मनी से घटा दी जाएगी. राहुल वैद्य सहित बाकी प्रतिभागियों ने तो इस पर गौर नहीं किया लेकिन राखी सावंत ने ये विकल्प चुना और 14 लाख लेकर वो फाइनलिस्ट की लिस्ट से बाहर हो गईं. इस वजह से रूबिना को सिर्फ 36 लाख मिले.

ट्रॉफी जीतने के बाद रुबीना ने कहा, “मैं हमेशा यही दुआ करती थी कि मैं फाइनल तक पहुंच जाऊं क्योंकि लोगों के दिलों को छूने का मेरा एक ही मंत्र घर में ईमानदारी से रहना था. ट्रॉफी जीतना किस्मत का खेल है. मैंने इसे किस्मत के भरोसे ही छोड़ रखा था, लेकिन जब आपको आपकी कड़ी मेहनत का नतीजा मिलता है, तो वह एक बेहद खूबसूरत चीज होती है.”

यह भी पढ़ें-

Drugs मामले के बाद एक बार फिर सारा और रकुल ने करण जौहर और मनीष मल्होत्रा के साथ की पार्टी, देखिए Inside Photos

Drugs मामले के बाद एक बार फिर सारा और रकुल ने करण जौहर और मनीष मल्होत्रा के साथ की पार्टी, देखिए Inside Photos

In Pics: 50 की उम्र में चौथे बच्चे के पापा बने हैं सैफ अली खान, शाहरुख से संजय दत्त ये स्टार्स उठा चुके हैं 40 पार पिता बनने का सुख





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *