Bigg Boss 14


बिग बॉस 14 का फिनाले वीक चल रहा है. घर में सिर्फ पांच कंटेस्टेंट्स हैं. बतौर चैलेंजर घर में एंट्री करने वाली राखाी सावंत अकेली कंटेस्टेंट हैं जबकि रुबीना दिलाइक पहले दिन से घर में हैं. वहीं, अली गोनी की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई. राहुल वैद्य और निक्की तम्बोली पहले ही दिन एंट्री की थी, लेकिन बीच में दोनों एविक्ट हो गए थे और बाद में दोबारा एंट्री की है.

फिनाले वीक में पहुंचने के लिए ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क हुआ. इस टास्क में रुबीना दिलाइक जीतीं, लेकिन राखी के साथ गलत व्यवहार करने की वजह से पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट हैं, इसलिए उन्होंने अपने मिले विशेषाधिकार से निक्की तम्बोली को फिनाले में भेजा. वहीं ‘एटीएम’ टास्क में राखी सावंत ने जीत दर्ज की. राखी सावंत ने को जीतने के लिए विनिंग कैश प्राइज में से 14 लाख रुपए दाव लगाए थे.

अब विनर को मिलेंगे 50 लाख रुपए

ये टास्क राखी के जीतने के बाद बिग बॉस ने बताया कि विनर को अब 50 लाख रुपए के बजाय 36 लाख रुपए ही मिलेंगे. इससे घरवाले थोड़े दुखी हुए. हालांकि अब कहा जा रहा है कि मेकर्स जीतने वालों को 50 लाख रुपए ही देंगे. हालांकि इसमें जीएसटी काटा जाएगा. द खबरी की रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स ने जो विनिंग प्राइज कम किया था, वह इसे पूरा करेंगे.

टास्क पूरा होने के बाद मिलेगा पूरा अमाउंट

लेकिन बिग बॉस के घर में सबकुछ इतनी आसानी से नहीं मिलता. इसके लिए भी घर वालों को एक टास्क दिया जाएगा. ये टास्क ईमानदारी पूरा होने के बाद ही मेकर्स विनिंग अमाउंट को 50 लाख रुपए करेंगे. इसके बाद इस सीजन के विजेता को बिग बॉस 14 की ट्रॉफी के साथ 50 लाख रुपए कैश मिलेगा.

घर में होगा शॉकिंग एविक्शन

इसके साथ ही, इस हफ्ते एक घर में मौजूद कोई एक कंटेस्टेंट घर से एविक्ट होगा. इसकी जानकारी सलमान खाने वीकेंड का वार एपिसोड के आखिरी में दिया था. ये एक शॉकिंग एलिमिनेशन होगा क्योंकि घर में मौजूद सभी पांच कंटेस्टेंट्स स्ट्रॉन्ग हैं. किसी एक के बेघर होने के बाद घर में मौजूद 4 कंटेस्टेंट्स में मनी बैग टास्क होगा. ये टास्क कौन जीतेगा ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

ये भी पढ़ें-

Dia Mirza की शादी में Aditi Rao Hydari ने निभाया साली का फर्ज, जीजा Vaibhav Rekhi के जूते चुराए

Dia Mirza Wedding: लाल सुर्ख जोड़े में चांद का टुकड़ा दिख रही हैं दीया मिर्जा, देखें वरमाला से लेकर जूता चुराई तक की INSIDE तस्वीरें





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *