aly Goni jasmin


बिग बॉस 14 के लेटेस्ट एपिसोड में राखी सावंत ने एक टास्क जीत कर फिनाले वीक में जगह बना ली है. लेकिन इस टास्क के दौरान कंटेस्टेंट्स के बीच काफी कन्फ्यूजन हुआ जिससे कंटेस्टेंट्स की बीच तीखी बहस और झगड़ा देखने को मिला. बता दें कि ये टास्क राखी सावंत, राहुल वैद्य और अली गोनी के बीच था. निक्की तम्बोली पहले ही फिनाले वीक में पहुंच गई, जबकि रुबीना और देवोलीना पूरे हफ्ते के लिए एविक्शन के लिए नॉमिनेट हैं.

खैर, टास्क के दौरान राखी सावंत और अली गोनी की कनेक्शन बनकर आईं जैस्मीन भसीन के बीच लड़ाई हुई, जिसकी वजह से अली आउट ऑफ कंट्रोल हो गए. दरअसल, राखी ने जैस्मीन को ‘डबल ढोलकी’ कहती हैं. अली को गुस्सा आता है और जैस्मीन को घर में मौजूद लोगों से लड़ने और बातचीत करने से मना करते हैं. वह जैस्मीन को कहते हैं कि वह इस घर की कंटेस्टेंट नहीं है और वो यहां उन्हें सपोर्ट करने आईं हैं.

अली को उकसाती हैं जैस्मीन

अली जैस्मीन से कहते हैं कि अब वह घर के किसी भी मामले में हस्तक्षेप नहीं करेंगीं और किसी से भिड़ने के कोशिश भी नहीं करेंगी क्योंकि उन्हें (जैस्मीन) कोई बुरा-भला कहेगा तो उनसे बर्दाश्त नहीं होगा. इसकी वजह से उनकी राखी या किसी और कंटेस्टेंट से गंदे तरीके से लड़ाई हो जाएगी. वह जैस्मीन को कहते हैं,”तू मुझे पंप करती है यार जैस्मीन, तू मत पड़ इसमें.” और इसके बाद अली वहां से चले जाते हैं.

यहां देखिए टास्क के दौरान की बहस का वीडियो-

सपोर्ट करने आई है, लड़ने नहीं

बाद में, जैस्मीन अली के पास जाती हैं और उन्हें शांत करवाती है और कहती है कि राखी की बातों को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए. लेकिन अली उनकी बातें सुनने के मूड में बिल्कुल भी नहीं होते हैं. वह जैस्मीन को फिर कहते हैं कि वह यहां सिर्फ उन्हें सपोर्ट करने आई हैं, उनके लिए घरवालों से लड़ाई करने नहीं आई.

ये भी पढ़ें-

लाइव स्टेज शो में कुर्ता-सलवार पहन खेसारी लाल यादव ने किया डांस और गाया गाना, सोशल मीडिया पर Video Viral, देखें

इन एक्टर्स के साथ जुड़ा प्रियंका चोपड़ा का नाम, अपनी किताब में PC ने रिलेशनशिप को लेकर किए ये खुलासे





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *