Garuav Chopra Swami om


बिग बॉस 10 के कंटेस्टेंट रहे स्वामी ओम के निधन से हर कोई हैरान है. वह इस सीजन के सबसे विवादित कंटेस्टेंट रहे थे. उनका निधन गाजियाबाद स्थित उनके घर में हुआ. वह कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे, हालांकि वह इससे ठीक हो गए थे, लेकिन बाद में में लकवा से ग्रसित हो गए, इसकी वजह से वह चलने-फिरने में असमर्थ थे और उनकी हालत बिगड़ती गई और इस दुनिया को अलविदा कह दिया.

स्वामी ओम का बिग बॉस सीजन 10 में सबसे ज्यादा विवाद गौरव चोपड़ा से हुआ था. गौरव चोपड़ा ने उनके निधन पर दुख जताया है. उनके निधन की खबर सुनकर गौरव तुरंत अपने घर के मंदिर में गए और उनके लिए प्रार्थना की. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह काफी परेशान रहते थे और लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचवाना चाहते थे. उम्मीद करता हूं कि अब उन्हें शांति मिल रही होगी.

अटेंशन पाने चाहते थे स्वामी ओम

गौरव चोपड़ा ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा,”मुझे लगता है कि आज वो दिन आ गया है जिसे मुझे सबके साथ शेयर करना चाहिए. वह एक परेशान शख्स थे जिन्हें लोगों से अटेंशन चाहिए थी. इस अटेंशन के बिना वह खुद को पूरा नहीं पाते थे और यही वजह है कि उन्होंने घर के अन्य कंटेस्टेंट्स पर अपना पेशाब फेंकने जैसी हरकतें की. प्रोड्यूसर्स ने इसका लाभ उठाया और माना कि वह काफी एंटरटेनिंग पर्सन हैं.”

उनका जीवन जीना दुखद

गौरव ने आगे कहा,” इसने उसे और ज्यादा करने के लिए प्रोत्साहित किया. मुझे हमेशा लगता था कि उनके जैसा कोई व्यक्ति ध्यान पाने की पूरी पागलपन से बाहर निकलने की जरूरत है क्योंकि उस तरह का जीवन जीना दुखद था. मुझे उम्मीद है कि उनकी परेशान आत्मा अब शांति से होगी.

ये भी पढ़ें-

संजय दत्त की बेटी का दुख छलका , कहा- मैंने दर्द के साथ जीना सीख लिया है

बिग बॉस में फूट कर रो पड़ीं राखी सावंत, कहा- दोस्त ने पैसों के बदले किया यौन शोषण, मां के इलाज के लिए नहीं थे पैसे



Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *