bianca andreescu out of australia open photo twitter 1612934010


चोट के बाद वापसी कर रही पूर्व अमेरिकी ओपन चैंपियन बियांका आंद्रेस्क्यू को बुधवार को मेलबर्न में ऑस्ट्रेलिया ओपन टेनिस टूर्नामेंट के महिला सिंगल्स के दूसरे राउंड में ताइवान की सीह सू-वेई के खिलाफ हार झेलनी पड़ी। सू-वेई ने आठवीं वरीय बियांका को सीधे सेटों में 6-3, 6-2 से हराया। बियांका ने 2019 अमेरिकी ओपन के फाइनल में सेरेना विलियम्स को हराकर खिताब जीता था लेकिन घुटने में चोट के कारण वह 2020 में अधिकांश समय बाहर रहीं।

कनाडा की 20 साल की बियांका को 35 साल की सू-वेई के गैरपारंपरिक खेल को समझने के लिए जूझना पड़ा जिसमें दो हाथ से लगाए फोरहैंड शॉट भी शामिल हैं। बियांका को अपनी खराब सर्विस का भी खामियाजा भुगतना पड़ा। उन्होंने अपनी दूसरी सर्विस पर 23 में से 17 प्वॉइंट्स गंवाए। बियांका ने मुकाबले के दौरान छह बार अपनी सर्विस गंवाई। ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट के दूसरे दौर में बियांका की चार मैचों में यह तीसरी हार है। उन्होंने दूसरे राउंड का एकमात्र मुकाबला अमेरिकी ओपन में खिताबी जीत के दौरान जीता।

7 मार्च को होगा ओलंपिक क्वालीफाइंग के लिए दिल्ली नेशनल मैराथन 2021 का आयोजन

दुनिया की 71वें नंबर की खिलाड़ी सू-वेई के प्रदर्शन में निरंतरता की कमी रही है लेकिन टॉप 10 में शामिल खिलाड़ियों के खिलाफ उनकी जीत हार का रिकॉर्ड 8-2 है। उन्होंने दुनिया की तत्कालीन नंबर एक खिलाड़ियों सिमोना हालेप को 2018 में विंबलडन और नाओमी ओसाका को 2019 में मियामी में हराया था। आठ साल में पहली बार ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट में खेल रही कनाडा की ही रेबेका मारिनो को 19वीं वरीय मार्केटा वांद्रोसोवा ने 6-1, 7-5 से हराया। मारिनो अवसाद और पैर की गंभीर चोट के कारण लंबे समय तक बाहर रहीं। अमेरिका की 20 साल की आन ली ने एलिज कोर्नेट को 6-2, 7-6 से हराकर लगातार दूसरे ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट के तीसरे दौर में जगह बनाई। 
AUS OPEN: नंबर वन ऐश बार्टी की एकतरफा जीत, राफेल नडाल भी आगे बढ़े



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *