nidhhi agerwal 1613391510


एक्ट्रेस निधि अग्रवाल ने सिर्फ दो तमिल फिल्मों में काम किया है, लेकिन कम समय में उनकी फैन फॉलोइंग बहुत तेजी से बढ़ी है। रविवार को निधि के फैन्स ने उनके लिए कुछ ऐसा किया है, जिससे वह खुद हैरान हो गईं। दरअसल,निधि के फैन्स ने चेन्नई में उनका मंदिर बनवाया है। फैन्स से मिले इस प्यार के लिए निधि ने उन्हें धन्यवाद कहा है। इससे पहले सोनू सूद के फैन्स ने उनका मंदिर बनवाया था।

सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें हो रही हैं, जिसमें देखा जा सकता है मंदिर में फैन्स ने निधि की मूर्ति की लगाई है। इतना ही नहीं, वे उनकी पूजा करते भी नजर आ रहे हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में निधि ने कहा कि मेरा मंदिर बनाकर फैन्स ने मुझे वैलेंटाइंस डे पर गिफ्ट दिया है।

निधि ने आगे कहा कि उन्होंने मुझे बताया कि यह उनकी तरफ से मेरे लिए वैलेंटाइंस डे गिफ्ट है। मैं हैरान थीं। मैंने कभी ऐसी उम्मीद नहीं की थी, लेकिन मैं बहुत खुश हूं और मैं ऐसे फैन्स की बहुत शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने मुझे इतना प्यार दिया। मैं मंदिर की सही लोकेशन नहीं जानती हूं, लेकिन मैं कन्फर्म किया है यह चेन्नई में किसी जगह है।

सिंगर नीति मोहन ने पति निहार पंड्या संग की अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

निधि ने आगे कहा कि मैं इडस्ट्री में अभी नई हूं। मैंने सिर्फ तमिल में सिर्फ दो और कुछ तेलुगू में फिल्में की हैं। मैं अभी कुछ की शूटिंग दो भाषाओं में कर रही हूं। हां, यह बहुत ही शॉकिंग है, लेकिन काफी खुश हूं। मैं नहीं जानती थी कि मेरे फैन्स ऐसा कुछ करेंगे और इस हद तक जा सकते हैं।

Bigg Boss 14: राखी सावंत ने ‘भगवान’ को ई-मेल भेजकर जताई रनर-अप बनने की इच्छा, देवोलीना भट्टाचार्जी ने दिया रिएक्शन

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब किसी फिल्म स्टार का मंदिर बनवाया गया है। इससे पहले सोनू सूद के फैन्स ने तेलंगाना में उनका मंदिर बनवाया था। वहीं, एमजीआर, खुशबू  सुंदर, हंसिका मोटवानी और नयनतारा जैसे सितारों के मंदिर बनवाए गए हैं। निधि की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह पवन कल्याण के साथ एक तेलुगू फिल्म कर रही हैं। हालांकि, उन्होंने शूटिंग शुरू नहीं की है लेकिन वह जल्द ही टीम को जॉइन करेंगी।





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *