salman khan kangana ranaut 1612967356


1. सलमान खान ने कोर्ट में दिया था झूठा हलफ़नामा, 18 सालों बाद अब मांगी माफी

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान पर चल रहे काले हिरण के शिकार केस में एक नया ट्विस्ट आ गया है। इस मामले पर बीते मंगलवार को सलमान ने झूठा हलफ़नामा जमा कराने के लिए माफी मांगी है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि उन्होंने माना है कि ये सब गलती से हुआ है. वहीं ये हलफ़नामा उन्होंने 18 साल पहले यानी 2003 में जोधपुर सेशन कोर्ट के सामने पेश किया था। इस केस पर 1998 से सुनवाई जारी है, वहीं गुरुवार 11 फरवरी को इस मामले में आखिरी फैसला भी आने वाला है। सलमान पर आरोप है कि उन्होंने अपनी एक फिल्म की शूटिंग के दौरान काले हिरणों का शिकार किया था।

2. पहली बार बेटे को स्विमिंग पूल ले गए नताशा और हार्दिक, हॉट अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस

एक्टर डांसर नताशा स्टानकोविच और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के बेटे अगस्त्य पहली बार स्विमिंग पूल में पहुंचे। नताशा और हार्दिक पंड्या ने इन तस्वीरों की शेयर किया है। इनमें ब्लैक बिकिनी में नताशा स्टानकोविच भी बेहद हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं। कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए नताशा ने लिखा है, ‘हमारे बेटे का पूल में पहला दिन।’ तस्वीरों में हार्दिक पंड्या और बेटे अगस्त्य स्विमिंग शॉर्ट्स में नजर आए। तस्वीरों में नताशा और हार्दिक मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं, जबकि अगस्त्य शांत बैठे दिख रहे हैं। अब तक इस पोस्ट को करीब 4 लाख लोग लाइक कर चुके हैं। यही नहीं क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने इस पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए हार्ट इमोजी पोस्ट किया है। यही नहीं एक तस्वीर में हार्दिक पंड्या और नताशा स्टानकोविच बच्चे को पानी में नहलाते दिख रहे हैं। हार्दिक पंड्या ने भी इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। अपनी पोस्ट के कैप्शन में हार्दिक पंड्या ने लिखा है, ‘टू कूल फॉर द पूल। मेरा बेटा वॉटर बेबी है।’ हार्दिक पंड्या की पोस्ट पर टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने भी कॉमेंट किया है। सानिया मिर्जा ने आग वाली इमोजी कॉमेंट सेक्शन में पोस्ट की है।

3. दिलजीत दोसांझ ने रिहाना को डेडिकेट किया गाना, लिखा- तेरे कॉन्सर्ट में कुर्ता पायजामा पहनकर आऊंगा

किसान आंदोलन को लेकर रिहाना के ट्वीट करने के बाद से पंजाबी स्टार दिलजीत दोसांझ अमेरिकी पॉप सिंगर के फैन हो गए हैं। इस बीच दिलजीत दोसांझ ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने रिहाना को गाना डेडिकेट किया है। इस गाने में रिहाना के क्लिप्स का इस्तेमाल किया गया है। गाने का वीडियो शेयर करते हुए दिलजीत दोसांझ ने कैप्शन में लिखा है, ‘तेरे कॉन्सर्ट में आऊंगा कुर्ता पायजामा पहनकर।’ यही नहीं इस कैप्शन के साथ दिलजीत दोसांझ ने हैशटैग रिहाना लिखा है और हार्ट इमोजी भी शेयर किया है। इससे पहले भी दिलजीत दोसांझ ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रिहाना की तस्वीर शेयर की थी।

4. ‘कुबूल है 2.0’ का टीजर हुआ रिलीज, करण सिंह ग्रोवर और सुरभि ज्योति ने की वापसी, जानें- कब आएगा शो

लोकप्रिय टीवी शो ‘कुबूल है’ का दूसरा सीजन जल्दी ही रिलीज होने वाला है। इसका टीजर रिलीज हो गया है। इस शो में असद नाम के लीड कैरेक्टर को प्ले करने वाले करण सिंह ग्रोवर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टीजर शेयर किया है। उनके अलावा जोया के रोल में नजर आने वालीं सुरभि ज्योति ने भी टीजर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। ‘कुबूल है’ के पहले सीजन में ‘जोया फारूक़ी’ और ‘असद’ की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था। रिलीज हुए टीजर में सुरभि ज्योति जहां दुल्हन के सफेद गाउन में नजर आ रही हैं तो वहीं एक बार फिर से ‘असद’ यानी करण सिंह ग्रोवर अपने एंग्री यंग मैन अंदाज से लोगों का दिल जीत रहे हैं। 

5. न्यूड फोटो शेयर करने पर बोले मिलिंद सोमन, कुछ गलत नहीं किया, यह भारतीय कल्चर है

अपनी न्यूड तस्वीर शेयर करने के चलते विवादों में घिरे मिलिंद सोमन ने कहा है कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है। मिलिंद सोमन ने कहा कि उनकी न्यूड तस्वीर समाज के बड़े हिस्से के लिए ‘वेकअप कॉल’ की तरह है, जो यह नहीं जानता कि इंटरनेट किस तरह से काम करता है। एक इंटरव्यू में मिलिंद सोमन ने अपनी तस्वीर का बचाव करते हुए कहा कि उनकी वाइफ अंकिता कंवर ने ही क्लिक किया था। उन्होंने कहा कि इसमें कुछ नहीं है बल्कि यह भारतीय संस्कृति का प्रतिनिधित्व करती है। नवंबर में अपने जन्मदिन के मौके पर उन्होंने अपनी एक न्यूड तस्वीर शेयर की थी। इसमें वह पूरी तरह न्यूड नजर आ रहे थे। 

6. नाक की सर्जरी पर बोलीं प्रियंका चोपड़ा- लोगों ने मेरा मजाक उड़ाया, ‘प्लास्टिक चोपड़ा’ कहकर बुलाया

फैन्स ने प्रियंका चोपड़ा के एक्टर, एंटरटेनर, प्रोड्यूसर और क्वीन की तरह देखा है। अब वह एक लेखिका भी बन चुकी हैं। हाल ही में इनकी किताब ‘अनफिनिश्ड’ रिलीज हुई है। एक्ट्रेस ने इस बुक में अपने बोर्डिंग स्कूल से लेकर बॉलीवुड में उड़ाए जाने वाले मजाक, नफरत भरे कॉमेंट्स और बुरे फैशन सेंस पर खुलकर बात की है। प्रियंका ने यह बुक खुद लिखी है। इसके अलावा प्रियंका ने बताया है कि पूरी प्रोफेशनल लाइफ में उनकी नाक का मजाक किस तरह उड़ाया गया, जिसने उन्हें काफी ठेस पहुंचाई है।

7. ट्विटर छोड़ने की तैयारी में हैं कंगना रनौत, कहा- अब Koo एप पर मूव करने का वक्त आ गया

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ट्विटर छोड़ने के संकेत दिए हैं। अभिनेत्री ने ट्विटर को छोड़कर भारतीय सोशल मीडिया एप Koo जॉइन करने की बात कही है। बीते कुछ दिनों में कंगना रनौत को ट्विटर पर कई बार बंदिशों का सामना करना पड़ा है। कई बार ट्विटर की ओर से उनकी पोस्ट्स को हटाया गया है। इसके अलावा उनकी बहन रंगोली चंदेल के अकाउंट को हेट स्पीच को प्रमोट करने के लिए स्थायी तौर पर सस्पेंड कर दिया गया है। कंगना रनौत ने बुधवार को ट्वीट किया, ‘तुम्हारा समय समाप्त हो गया है ट्विटर। अब #kooapp पर शिफ्ट करने का समय है। जल्दी ही आप लोगों को अपनी अकाउंट डिटेल्स बताऊंगी। #kooapp के अनुभव को लेकर रोमांचित हूं।’

8. तारक मेहता शो: ‘जेठालाल’ पर बुरी तरह नाराज हुईं ‘बबिता जी’, गुस्से में फेंका गुलदस्ता

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दर्शकों को ये बात जाहिर तौर पर पता होगी कि ‘जेठालाल’ अपनी पड़ोसन ‘बबिता जी’ को कितना पसंद करते हैं। चाहे ‘बबिता जी’ का कोई काम हो या उनसे सिर्फ खड़े होकर बात ही करना क्यों ना हो ‘जेठालाल’ उनके लिए हमेशा हाजिर रहते हैं, लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है, जिससे ‘बबिता जी’ को ‘जेठालाल’ पर बुरी तरह गुस्सा आ गया है। गुस्से में ना सिर्फ उन्होंने जेठा तो खरी-खोटी सुनाई बल्कि उनका गुलदस्ता भी बाहर फेंक दिया। जेठा ने सॉरी भी कहा लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। जेठा और बबिता के बीच हुए इस बवाल का कारण जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

9. सनी लियोनी को 29 लाख की धोखाधड़ी केस में बड़ी राहत, केरल हाईकोर्ट ने गिरफ्तारी पर लगाई रोक

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी को केरल हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है। 29 लाख रुपए की धोखाधड़ी मामले में केरल हाईकोर्ट ने सनी लियोनी की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। सनी ने इससे पहले केरल हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की थी। जिसके बाद कोर्ट ने क्राइम ब्रांच को सनी की गिरफ्तारी नहीं करने का आदेश जारी किया है। आर्थिक धोखाधड़ी का ये मामला एक इवेंट कंपनी की ओर से सनी के खिलाफ दायर किया गया था। सनी लियोनी ने जमानत के लिए दायर की गई याचिका में कहा था कि वो निर्दोष हैं, उन्होंने कानूनी जांच में पूरी तरह से सहयोग देने की बात भी कही थी। इसके साथ ही उन्होंने ये भी दावा किया था कि उनके खिलाफ कोई भी आपराधिकता मामला नहीं बनता है। वहीं इस याचिका के बाद कोर्ट की ओर से उन्हें राहत मिली है और गिरफ्तारी पर रोक भी लगा दी गई है।

10. हॉस्पिटल से वायरल हुई अनीता हसनंदानी की फोटो, बेटे का रखा जाएगा यह नाम

टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने बेटे को जन्म दिया है। मंगलवार रात पति रोहित रेड्डी ने यह खुशखबरी सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए फैन्स को दी। मां और बच्चा दोनों ही स्वस्थ हैं। रोहित रेड्डी ने अनीता हसनंदानी संग हॉस्पिटल से भी कई फोटोज शेयर कीं। इस दौरान उनके साथ सपोर्ट देने के लिए दोस्त और परिवार के लोग खड़े रहे। एकता कपूर भी बेबी की डिलीवरी के दौरान हॉस्पिटल में ही थीं। टीवी इंडस्ट्री के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री भी अनीता को उनके बेबी के लिए बधाई दे रहा है। निया शर्मा से लेकर कॉमेडियन भारती सिंह ने सोशल मीडिया पर अनीता की फोटो शेयर करते हुए बधाई दी है। रोहित रेड्डी ने सभी की पोस्ट री-शेयर करते हुए शुक्रिया कहा है। 
 



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *