शानदार फीचर्स के साथ मलेशिया में इस तारीख को लॉन्च होने जा रहा है Samsung Galaxy M62 स्मार्टफोन


मलेशिया में लॉन्च होने वाला ये फोन Samsung Galaxy F62 का रिब्रांडेड वर्जन है. हाल ही में सैमसंग ने अपना Samsung Galaxy F62 इंडिया में लॉन्च किया था. जो लोगों को काफी पसंद आया था. वहीं इसके बाद सभी को  Samsung Galaxy M62 का बड़ी बेसब्री से इंतजार था. तो आपको बता दें कि आफका ये इंतजार अब बहुत जल्द खत्म होने वाला है.

लॉन्च डेट

कंपनी इस फोन को मलेशिया में 3 मार्च को लॉन्च करने जा रही है, इसका खुलासा इसके पोस्टर से हुआ है. वहीं पोस्टर से देख के ये भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी गैलेक्सी एफ62 को ही नाम बदलकर गैलेक्सी M62 के नाम से बाजारों में उतार रही है. सैमसंग के इस फोन में आपको  7000mAh की बैटरी मिलेगी. साथ ही फोन के ब्लू और ग्रे ग्रेडिएंट दो कलर भी मिलेगा.

स्पेसिफिकेशन्स

जैसा की पोस्टर से अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये फोन Galaxy F62 का रिब्रांडेड वर्जन होने वाला है.तो दोनों के फंक्शन एक जैसा होने तो आम बात है. इस फोन में भी आपको 6.7-inch का FHD+ Super AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. साथ ही इसमें 8GB RAM के साथ 128GB का स्टोरेज भी मिलेगा. वहीं बात करें बैटरी की तो इसमें भी 7000mAh की बैटरी दी गई है. जोकि 25W की फास्ट चार्जिंग करती है.

फोन में मिलेगा ये कैमरा

सैमसंग m62 में आपको सैमसंग 62 की तरह ही  क्वाड रियर कैमरा मिलेगा. जिसका मेन लेंस 64MP का है.और 12MP का wide-angle लेंस, इसके अलावा  5MP का डेप्थ सेंसर और 5MP का माइक्रो लेंस भी देखने को मिलेगा. वहीं बात करें फोन के फ्रंट कैमरे की तो इसमें आपको  32MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. हालांकि अभी तक फोन के इन स्पेसिफिकेशन्स को लेकर कंपनी की तरफ से अभी तक कोई भी आधिकारिक घोषणी नहीं की गई है.

ये भी पढ़ें-

बड़े काम की चीज हैं Google map लेकिन यह पांच इसे फीचर बनाते हैं इसे और भी खास

Realme narzo 30 सीरीज आज होगी लॉन्च, ऐसे बनें लाइव स्ट्रीम का हिस्सा



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *